शादी से पहले दिशा परमार ने की Bachelorette Party, अपनी गर्लगैंग के साथ जमकर की मस्ती, देखें Photos

Bride to be Disha Parmar: 16 जुलाई को राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इन सबके बीच दिशा के दोस्तों ने उनके लिए ब्राइडल शावर पार्टी (bridal shower party) का आयोजन किया।

Written By :  Ashish Lata
Published By :  Monika
Update: 2021-07-13 05:24 GMT

दिशा परमार (फोटो : सोशल मीडिया )

Bride to be Disha Parmar: बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में  दिशा और राहुल शादियों की तैयारियों में व्यस्त हैं। जहां इन सबके बीच दिशा के दोस्तों ने उनके लिए ब्राइडल शावर पार्टी (bridal shower party) का आयोजन किया। इसकी तस्वीरें दिशा और उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

अपने ब्राइडल शावर पार्टी में दिशा काफी कूल लग रही हैं। उन्होंने इस दौरान जींस और टी-शर्ट पहन रखा था। एक गुलाबी रंग का कोट भी पहना हुआ था। उन्होंने अपनी गर्लगैंग के साथ ब्राइडल शावर पार्टी को खूब एन्जॉय किया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Disha Parmar Instagram) पर शेयर की है। बता दें कि दिशा परमार को उनकी बेस्ट फ्रेंड्स आश्ना खन्ना, वेदिका भंडारी और पूजा मुरालिया ने ब्राइडल शावर पार्टी दी।

दिशा ने शेयर की ये तस्वीरें 

ब्राइडल शावर पार्टी में दिशा काफी खुश दिखी। इस दौरान उन्होंने खूब सारे पोज भी दिए और दोस्तों के साथ फोटों भी खिचवाएं। दिशा परमार ने इस तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,"आई लव यू गर्ल्स।"

राहुल वैद्य ने ऐसे किया था प्रपोज

बता दें कि राहुल वैद्य ने बिग बॉस में अपनी गर्लफेंड दिशा के बर्थडे पर उसको नैशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था। जिसके बाद दिशा ने भी इस प्रपोजल को स्वीकार किया था। जिसके बाद 16 जुलाई को दोनों शादी करने जा रहे हैं। राहुल और दिशा की शादी वैदिक रीति रिवाजों के मुताबिक होगी। इसके अलावा गुरबानी सेरेमनी शब्द भी की जाएगी। इस शादी में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे।

Tags:    

Similar News