भाईसाहब! अपने बिग-बी अब सिल्वर स्क्रीन पर मुल्ला जी बन आयेंगे नजर

शूजित सरकार की आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' से अमिताभ बच्चन का लुक वायरल हो रहा है। कहना गलत नहीं होगा कि यहां बिग बी को पहचान पाना काफी मुश्किल है।

Update: 2019-06-21 06:26 GMT

मुम्बई: शूजित सरकार की आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' से अमिताभ बच्चन का लुक वायरल हो रहा है। कहना गलत नहीं होगा कि यहां बिग बी को पहचान पाना काफी मुश्किल है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं और उनके मकान मालिक के किरदार में हैं अमिताभ बच्चन। इस कॉमेडी फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरु हो चुकी है।

यह भी देखें... अगर आपको रहना है बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे फिट, तो करें ये काम और पाये परफेक्ट फिगर

फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। ''संजय दत्त से मनमुटाव के बाद कोई मुझे काम नहीं दे रहा था'' एक ही फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान को देखना काफी दिलचस्प होगा। आयुष्मान भी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। शूजित सरकार ने आयुष्मान के साथ पहले विकी डोनर की है, वहीं बिग बी के साथ वो पीकू जैसी बेहतरीन सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं।

लिहाजा, इस फिल्म से भी उम्मीदें बढ़ चुकी हैं। फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है और सेट पर सेक्यूरिटी भी काफी बढ़ा दिया गया। निर्माता- निर्देशक नहीं चाहते कि फिल्म की शूटिंग के दौरान तस्वीरें बाहर आएं। फिल्म की शूटिंग चौक नक्खास अमीनाबाद सिटी स्टेशन, हजरतगंज के साथ कई पुराने व ऐतिहासिक इमारतों में की जाएगी।

बहरहाल, इससे पहले भी अमिताभ बच्चन फिल्म 102 नॉट आउट में 102 साल के पिता बने थे। जहां उन्हें काफी अलग लुक दिया गया था। यहां देंखे कुछ लुक्स, जब एक्टर्स को पहचानना हो गया मुश्किल- अमिताभ बच्चन-पा ऑरो में बिग बी को देखकर हर कोई हैरान हो गया था। इसमे एक प्रोगेरिया पीड़ित बच्चे के किरदार में थे ।

यह भी देखें... योग को विद्यालयों के पाठ्यक्रम का हिस्सा बनाया जाना चाहिये: उपराष्ट्रपति

इस फिल्म के लिए उनका मेकअप फेसम मेकअप आर्टिस्ट स्टीफन ड्यूपिस ने किया था। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस मेकअप को करने और उतारने में अमिताभ को घंटो लग जाते थे और साथ हीं इस दौरान कुछ खाना पीना भी मना होता था।

 

Tags:    

Similar News