Chandramukhi 2 On OTT: इस दिन ओटीटी पर रिलीज हो रही है चंद्रमुखी 2

Chandramukhi 2 On OTT: कंगना रनौत की हालिया रिलीज फिल्म 'चंद्रमुखी 2' अब थिएटर्स के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। आइए आपको विस्तार से इसकी जानकारी देते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-10-24 05:04 GMT

Chandramukhi 2 On OTT (Image Credit: Social media)

Chandramukhi 2 On OTT: कंगना रनौत इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी बिजी चल रही हैं। बहुत जल्द उनकी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'तेजस' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, लेकिन उससे पहले एक्ट्रेस की हालिया रिलीज फिल्म 'चंद्रमुखी 2' ओटीटी पर रिलीज हो रही है। हैरानी की बात तो यह है कि फिल्म को थिएटर्स में रिलीज हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है और बेहद कम समय में इस ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। आइए जानते हैं आप इस फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

'चंद्रमुखी 2' बॉक्स ऑफिस पर नहीं रही हिट

28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'चंद्रमुखी 2' साउथ की हिट फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है, जो साल 2005 में रिलीज हुई थी। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कंगना और राघव लॉरेंस की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। पी.वासु द्वारा निर्देशित 'चंद्रमुखी 2' तमिल मूवी है, लेकिन इसे हिंदी और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया है। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने अब तक केवल 49.65 करोड़ की कमाई की है और अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है।

Full View

किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'चंद्रमुखी 2'?

कंगना रनौत स्टारर 'चंद्रमुखी 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इसका ऐलान किया है कि 'चंद्रमुखी 2' इसी महीने 26 अक्टूबर को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में उपलब्ध होगी। रिलीज के महज 672 घंटों के बाद ही फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है और अब आप इस फिल्म को अपने घर पर ही बैठकर एंजॉय कर सकते हैं।

'चंद्रमुखी 2' के बाद 'तेजस' में नजर आएंगे कंगना

कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें, तो 'चंद्रमुखी 2' के बाद अब वह जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म में एक्ट्रेस फाइटर पायलट वाले अवतार में नजर आएंगी। ये फिल्म इसी महीने 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Tags:    

Similar News