Comedian Saloni Daini: ​​कॉमेडी सर्कस की नन्ही 'गंगूबाई' अब हो गयी इतनी बड़ी, खूबसूरती में भी किसी से कम नहीं

Saloni Daini aka Gangubai: कॉमेडी सर्कस में गंगूबाई का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्टर सलोनी डैनी आपको याद है? आइये देखते हैं कि कितनी बदल गयी है छोटी सी गंगूबाई।

Update:2022-11-15 13:53 IST

Saloni Daini aka Gangubai (Image Credit-Social Media)

Saloni Daini aka Gangubai: कॉमेडी सर्कस में गंगूबाई का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्टर सलोनी डैनी आपको याद है? अपनी हरकतों से सबको हँसा देने वाली लड़की अब बड़ी हो गई है। इतना ही नहीं वो काफी बदल चुकीं हैं हुए बेहद खूबसूरत हो गयी है। आइये देखते हैं कि कितनी बदल गयी है छोटी सी गंगूबाई अब।

काफी समय से लाइमलाइट से दूर रहने वाली सलोनी एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में सतीश कौशिक के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सलोनी ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ओह तू रेल गद्दी विच पैदा हुई थी?.. लेजेंड के साथ समथिंग इज़ कमिंग"। ऐसा लग रहा है कि वो पर्दे पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

आपको बता दें कि सलोनी ने लॉकडाउन के दौरान काफी फैट लूज़ किया और अब वो काफी फिट लगने लगीं हैं। उन्होंने लगभग 22 किलो वजन कम किया था। उन्हें उनके ज़्यादा वज़न के लिए लोगों ने काफी ट्रोल किया था लेकिन ये दुःख की बात है कि एक बच्चे को बॉडी शेमिंग से गुजरना पड़ा।

उन्होंने कहा, "मुझे 'भैंस लग रही है', 'कितनी मोटी है', 'कितना खायेगी, एक दिन फूट जाएगी' जैसे कमैंट्स से मुझे गुज़ारना पड़ा है। लेकिन मुझे बहुत मजा आता है ये सब पढ़ के। कभी-कभी मैं उदास महसूस करती हूं, लेकिन मैं तेजी से आगे बढ़ जाती हूं। मैं जीवन में बेहतर चीजों के लिए काम करती हूं और ऐसे लोगों के बारे में नहीं सोचती। अब मैंने लॉकडाउन के दौरान 22 किलो वजन कम किया है।"

लॉकडाउन के दौरान वजन कम करने के बारे में उन्होंने कहा, "एक दिन मैं अपने लैपटॉप के सामने बैठकर शो देख रही थी। और अचानक, स्क्रीन लॉक हो गई और लैपटॉप पर मेरा चेहरा दिखा। और मैं बहुत गोल-मटोल लग रही थी। मेरा वजन 80 किलो या कुछ और था।" उस समय। तो मैं इस तरह की थी , जब मुझे अपने लिए वजन कम करना था। मैं सिर्फ फिट और स्वस्थ रहने के लिए वजन कम करना चाहती थी। मैंने एक डाइट को फॉलो किया और हर दिन व्यायाम किया। अब मैं 58 साल का हूं। मैं लॉकडाउन की वजह से ऐसा कर पाई। मैं लॉकडाउन को धन्यवाद देना चाहतीं हूं क्योंकि इस दौरान मैं बाहर जाकर जंक फूड नहीं खा सकी।"

सलोनी डैनी ने अपने करियर की शुरुआत एक स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में की थी। उन्हें सबसे कम उम्र की चाइल्ड कॉमिक स्टार के रूप में सम्मानित भी किया गया था। वो दम काटा और नो प्रॉब्लम सहित कई हिंदी और मराठी फिल्मों में भी दिखाई दी हैं।

Tags:    

Similar News