छोटे पर्दे पर फिर वापसी करेंगे कॉमेडियन कपिल शर्मा, ये रही पूरी डिटेल

Update: 2018-08-16 05:07 GMT

मुंबई: अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया शो दर्शकों प्रभावित नहीं कर सका और आॅफ एयर हो गया। हाल ही में कपिल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वीकेशन से लौटे हैं। यहां जानिए उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी में क्या कुछ घटित हो रहा है।

यह भी पढ़ें: नेहा शर्मा के बाद सामने आईं इस एक्ट्रेस की ‘बोल्ड’ PICS, यहां देखें

एक समय था जब कपिल शर्मा अपनी धुआंधार कॉमेडी से करोड़ों फैमिली को टीवी से चिपका रहने के लिए मजबूर कर देते थे। सुनील ग्रोवर, अली असगर और किकू सारदा के साथ उनका शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल सबसे बेस्ट शोज में से एक था जिसको हर तरह जनेरेशन देखने के लिए मजबूर थी।

लेकिन कपिल शर्मा की अचानक से सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में लड़ाई होने के बाद कपिल की लाइफ 360 डिग्री चेज हो गई। यानी कि सब कुछ उलटा पुलटा हो गया। उनकी बॉलीवुड फिल्म 'फिरंगी' और उनका शो 'कॉमेडी विद नाइट्स' बुरी तरह फ्लॉप हो गया।

इसके बाद कपिल अचानक से सोशल मीडिया से गायब हो गए, फैंस ने हाल ही में बढ़े वजन के साथ कपिल शर्मा को देखा। ताजा खबरों के मुताबिक, कपिल शर्मा ने एक बार फिर अपनी लाइफ को बदलने का फैसला किया है। रिपोर्ट की मानें तो कपिल शर्मा अगले दो महीने के अंदर एक बार फिर टीवी पर अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे।

सूत्रों के मुताबिक, कपिल शर्मा ने अपने लाइफ को फिर चार्ज करने का निर्णय लिया है। वह ना केवल अपने लाइफस्टाइल को चेंज करना चाहते हैं बल्कि वह स्वस्थ्य भी रहना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने एक पर्सनल ट्रेनर भी हायर किया है।

कपिल अब अपने नए शो की प्लानिंग कर रहा है और अगले दो महीने में टीवी पर फिर से वापसी करने पर विचार कर रहा है। बढ़े वजन के कारण कपिल ना केवल अपने प्रशंसकों को चिंतित करता है बल्कि लोगों को आश्चर्यचित करता है कि क्या कपिल वापसी करेंगे भी या नहीं।

Tags:    

Similar News