Busan Film Festival 2022: कॉमेडियन किंग कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' हुई रिलीज,

Busan Film Festival 2022: कपिल शर्मा इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग में बिजी हैं।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-10-09 13:06 GMT

Upcoming movie Zwigato (image: social media)

Busan Film Festival 2022: आपको बता दें कि कपिल शर्मा शोबिज की दुनिया में सबसे पॉपुलर पर्सनेलिटीज में से एक हैं और अपने अदभुत टैलेंट के कारण बड़े पैमाने पर फैंस कमाए हैं। जहां 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में काम करने के बाद कपिल को अपार पॉपुलैरिटी और पहचान मिली। वहीं कपिल फिलहाल अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन इसके साथ ही वह अपनी कमाल की फिल्म 'ज्विगाटो' की रिलीज में भी बिजी नजर आ रहें हैं। ज़्विगाटो को हाल ही में बुसान फिल्म फेस्टिवल 2022 में रिलीज़ किया गया था और कपिल अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ बुसान गए थे। 

इसके साथ ही आज कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी गिनी चतरथ के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की। जहां इन तस्वीरों में, कपिल और गिन्नी काले रंग के कपड़ों में टाइअप किए नजर आ दें हैं और अपने काम का आनंद लेते हुए एक्साइटेड भी दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कॉमेडियन ने कैप्शन दिया, "पति पत्नी और #बुसान #zwigato"। वहीं कपिल के फैंस और उनके दोस्तों ने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपने प्यार की बौछार की है। 

फिल्म ज़्विगाटो में कपिल शर्मा और शाहाना गोस्वामी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। साथ ही फिल्म की कहानी कपिल शर्मा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक नया फूड डिलीवरी राइडर है, जो गिग इकॉनमी की दुनिया की खोज करता है। जबकि शाहाना गोस्वामी ने उनकी पत्नी, एक गृहिणी की भूमिका निभाई है, जो अपनी इनकम का समर्थन करने के लिए पहली बार काम करना शुरू करती है। इसके साथ ही फिल्म में दिखाया गया है कि महामारी के बाद की दुनिया में एक 'साधारण' परिवार को किन किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। जहां यह जीवन के इरेसिस्टिबल स्ट्रगल की कहानी है, लेकिन आनंद के शेयर मोमेंट्स के बिना नहीं।

साथ ही आपको यह भी बता दें कि अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स ज़्विगाटो प्रेजेंट करते हैं। फिल्म का प्रीमियर इस साल 5 से 14 अक्टूबर तक 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा।

इसके साथ ही अगर हम कपिल शर्मा के शो की बात करें तो, नए सीजन में कपिल शर्मा, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और अर्चना पूरन सिंह सहित दर्शकों की पसंदीदा टीम आपकी फनी बोनस को गुदगुदाने के लिए धमाकेदार वापसी कर चुकी है। उनके साथ कुछ टैलेंटेड नए चेहरे हैं जैसे सृष्टि रोडे, गौरव दुबे, इश्तियाक खान, सिद्धार्थ सागर और श्रीकांत जी मस्की भी इस बार शो में शामिल हुए हैं। वहीं "द कपिल शर्मा शो" का प्रीमियर सोनी टीवी पर 10 सितंबर को हुआ और यह हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे टेलीकास्ट होता है।

Tags:    

Similar News