कपिल शर्मा के शो की दादी के साथ हुआ एक खतरनाक हादसा !

अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले कॉमेडियन अली असगर, एक बड़ी मुश्किल में फंस गए थे। अली की कार को एक गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद उनकी कार ट्रक से जा टकराई।

Update: 2019-03-12 05:10 GMT
कपिल शर्मा के शो की दादी के साथ हुआ एक खतरनाक हादसा !

मुंबई: अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले कॉमेडियन अली असगर, एक बड़ी मुश्किल में फंस गए थे। अली की कार को एक गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद उनकी कार ट्रक से जा टकराई। इस घटना में अली को कोई चोट नहीं आई हैं। अली ने इस मामले सोशल मीडिया पर जानकारी भी दी।

ये भी देखें:जावेद अख्तर बोले- रमज़ान और चुनावों के बारे में पूरी चर्चा घृणित

दरअसल अली की कार साउथ मुंबई के सिग्नल पर खड़ी थी तभी पीछे एक गाड़ी ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद और उनकी कार आगे खड़ी ट्रक से जा टकराई। अच्छी बात ये रही कि इस घटना में अलीके साथ और भी लोग थे। लेकिन कोई घायल नहीं हुआ हैं।

एक रिपोर्ट में अली ने बताया कि “मैं कार चला रहा था मेरी कार सिग्नल पर खड़ी तभी मुझे जोरदार आवाज आई और मेरी कार आगे खड़ी ट्रक में जा टकराई। भगवान की कृपा से कुछ नहीं हुआ अगर गाड़ी चल रही होती तो क्या होता? फिर आसपास लोग चल रहे होते तो क्या हो सकता था। लोग ऐसे गाड़ी क्यों चलाते हैं?”

ये भी देखें:फिल्म ‘बोले चूडियां’ में नजर आएंगी टीवी की ‘नगीन’ मोनी रॉय

अली ने सोश्ल मीडिया पर घटना की जानकारी दी और मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा भी किया।

आपको बता दे कि, अली कपिल शर्मा के शो में दादी का रोल प्ले करते है और वो सुनील ग्रोवर के शो कानपुर वाले खुरानाज में भी नजर आ चुके हैं।

Tags:    

Similar News