Congress in BMC Election : मुंबई कांग्रेस ने बॉलीवुड के इन एक्टरों को चुना , मेयर प्रत्याशी बनाने में कर रही मंथन

Congress in BMC Election:एक्टर रितेश देशमुख, अभिनेता सोनू सूद और मॉडल मिलिंद सोमण को चुनावी मैदान में उतारने की बात की जा रही है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shraddha
Update:2021-08-24 12:53 IST

रितेश - सोनू सूद- मिलिंद सोमण (डिज़ाइन फोटो - सोशल मीडिया)

Congress in BMC Election : कांग्रेस म्युनिसिपल कॉरपोरेशन चुनाव 2022 को लेकर कई नई रणनीति तैयार की है। जिसके मुताबिक इस चुनाव में मुंबई कांग्रेस ने बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता को प्रत्याशी बनाने का सुझाव दिया है। जिसमें एक्टर रितेश देशमुख (Actor Ritesh Deshmukh), अभिनेता सोनू सूद (Actor Sonu Sood) और मॉडल मिलिंद सोमण (Milind Soman) जैसी पर्सनालिटीज को चुनावी मैदान में उतारने की बात कही जा रही है।

आपको बता दें कि 2022 में होने वाले ब्रह्न्नमुंबई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (Brahmamumbai Municipal Corporation) के चुनावों में कांग्रेस ने इन तीनों एक्टरों क नाम का जिक्र किया है। हालांकि इनमें से कोई भी कांग्रेस पार्टी का सदस्य नहीं है। बताया जा रहा है कि 25 पेज की स्ट्रेटजी डॉक्यूमेंट को मुंबई कांग्रेस के सचिव गणेश यादव ने तैयार किया है। और इसे सभी पार्टियों के नेताओं के समक्ष पेश करना बाकी है।


 ब्रह्न्नमुंबई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (कांसेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

आपको बता दें कि अगले कुछ दिनों में इस दस्तावेज को महाराष्ट्र (Maharashtra) के इंचार्ज एचके पाटिल (HK Patil) के सामने पेश किया जाएगा। दस्तावेज में यह बताया गया है कि पार्टी को चुनाव से पहले मेयर कैंडिडेट घोषित कर देना चाहिए और ऐसे लोगों को मौका देना चाहिए जिनके पास किसी भी तरह का राजनीतिक बैकग्राउंड नहीं है। इसके साथ ऐसे लोगों को मौका देने की बात कही है जिनका यूथ में अपील हो।


जानकारी के मुताबिक मुंबई कांग्रेस ने कहा है कि " परसेप्शन की लड़ाई में कांग्रेस पार्टी को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी होगी। मौजूदा समय में हमारा स्टैंड क्लियर नहीं है और हम अभी बीमसी का विरोध भी नहीं कर पा रहे हैं । क्योंकि हम राज्य स्तर पर शिव सेना के साथ गठबंधन में हैं। हमारी स्थिति स्पष्ट होनी चाहिए ताकि आम जनता के साथ सीधा और प्रभावी संवाद हो सकें । " दस्तावेज में कहा गया है कि इस बारे में तत्काल फैसला होना चाहिए। 

Tags:    

Similar News