बंद होंगे रियलिटी शोः कोरोना का ग्रहण, जज से लेकर क्रू मेंबर्स तक संक्रमित

सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडिय सीजन 12 के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन का भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है।

Update: 2021-04-08 04:20 GMT

बंद होंगे रियलिटी शोः कोरोना का ग्रहण, जज से लेकर क्रू मेंबर्स तक संक्रमित (फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: डांस दीवाने सीजन 3 के सेट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। डांस दीवाने सीजन 3 के जज धर्मेश येलांडे (Dharmesh Yelande) भी कोरोना की चपेट में आ गए है। बीते बुधवार को माधुरी दीक्षित का भी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आया था। इससे पहले शो के 18 क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो Indian Idol सीजन 12 के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। ऐसे में अलकले लगाई जा रही है कि ये रियलिटी शो पर ब्रेक लग सकता है।

शो के मेकर्स ने बताया है, "हमारे शो डांस दीवाने से जुड़े कुछ क्रू मेंबर्स कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। सुरक्षा से जुड़े सभी सेफ्टी प्रोसीजर्स को ध्यान में रखा गया है और क्रू मेंबर्स के मीटिंग वाले जगह को पूरी तरह सैनिटाइज किया गया है। हम अपने क्रू मेंबर्स की सुरक्षा और सेहत को लगातार मॉनीटर कर रहे हैं और तय गाइडलाइन्स के हिसाब से हम सारे प्रीकॉशन्स को फॉलो करेंगे।" कुछ दिन पहले ही खबर सामने आई थी कि डांस दीवाने सीजन 3 के जज धर्मेश शो में नहीं दिखेंगे, लेकिन वजह क्या है यह साफ नहीं हो पाया था। ऐसे में अटकले लगाई जा रही है कि शो के दोनों जजों के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण शो पर ब्रेक लग सकता है।


इंडियन आइडल सीजन-12 का कंटेस्टेंट को हुआ कोरोना

आपको बता दें कि सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) सीजन 12 के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन का भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। वहीं इस माह के शुरूआती दौर में इस के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। ऐसे में सवाल उठ रहे है कि क्या कोरोना के कारण शो पर ब्रेक लग सकता है या शूटिंग आगे भी जारी रहेगी? बताया जा रहा है कि पवनदीप राजन के कोरोना पॉजिटिव की खबर सामने आने के बाद शो के तीनों जज नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी का हर रोज कोविड-19 टेस्ट हो रहा है।

पवनदीप राजन (फोटो- सोशल मीडिया)

अभी भी चल रहे है ये रियलिटी शो

बताते चलें कि टीवी रियलिटी शो में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे है। इसके बावजूद कई रियलिटी शो अभी चल रहे है, जिसमें से सोनी टीवी के सुपर डांसर चैप्टर-4, कलर्स चैनल का डांसर दीवाने, इंडियन आइडल सीजन 12 जैसे कई शो चल रहे है। 

Tags:    

Similar News