Sapna Choudhary News: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी नहीं दे पाएंगी फैन्स को Updates, सोशल मीडिया से अचानक लिया ब्रेक

Sapna Choudhary News: हरियाणा की शान सपना चौधरी ने अपने फैन्स को जानकारी दी है कि वो कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूर रहेंगी।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2022-03-09 10:39 GMT

देसी क्वीन सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Sapna Choudhary News: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi Dancer Sapna Choudhary) की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है । अपने यूनीक डांस स्टाइल से सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) लाखों करोड़ों लोगों का दिल चुरा लेती हैं । एक झलक के लिए फैन्स दूर दूर से उन्हें देखने आते हैं । लेकिन उनके फैन्स के लिए एक बुरी खबर है । जिसे सुन उनके डाई हार्ड फैंस काफी परेशान हो सकते हैं । देसी क्वीन (Desi Queen ) चौधरी ने हाल ही में सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है । जिसकी जानकारी डांसर ने खुद दी है। उनके यू अचानक ऐसा करने से फैन्स काफी परेशान हो रहे हैं ।

सपना चौधरी को आज घर घर में लोग पहचानते हैं । पार्टियों में सपना चौधरी के गाने ही रौनक बढ़ाते हैं । फैन्स हर समय सपना के नए अपडेट्स का बेसब्री से इंतज़ार किया करते हैं । लेकिन इस बार सपना की तरफ से मिला अपडेट फैन्स को निराश कर गया । दरअसल, हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा है कि तबीयत ठीक ना होने के कारण वो फैन्स को अपडेट नहीं दे पाएंगी । जिसके लिए डांसर ने माफ़ी मांगते हुए कहाँ है कि वो जल्द उनसे सोशल मीडिया पर मिलेंगी ।

सपना चौधरी का पोस्ट 

फनी वीडियो शेयर कर सपना करती हैं फैन्स का मनोरंजन

आपको बता दें, सपना चौधरी कभी अपनी शूट को लेकर तो कभी कोई फनी वीडियो शेयर कर फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं । सोशल मीडिया पर वो काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं ।

शो के दौरान चक्कर खाकर गिरी थी सपना चौधरी

ख़बरों की माने तो अभी कुछ दिन पहले सपना चौधरी की शो के दौरान चक्कर खाकर गिर गयी थीं । जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था । ऐसी ख़बरें हैं कि उनके पेट में तेज़ दर्द हुआ , जिसके कारण उन्हें भर्ती कराया गया था ।

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सपना चौधरी का हाल ही में म्यूजिक डांस वीडियो 'लाल दुपट्टा' रिलीज हुआ है। जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इसके अलावा भी सपना के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनपर वो लगातार काम कर रही हैं। 

Tags:    

Similar News