दिसंबर में होगी सिनेमा लवर्स की दिवाली! रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में

December 2023 Bollywood Movies Release: दिसंबर का ये महीना सिनेमा प्रेमियों के लिए बेहद खास है, क्योंकि इस दिसंबर रणबीर कपूर की 'एनिमल' से लेकर शाहरुख खान की 'डंकी' तक कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होने वाली है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-11-30 09:39 GMT

December 2023 Bollywood Movies Release: दिसंबर 2023 के महीने की शुरुआत रणबीर कपूर की 'एनिमल' से होने वाली है, जिसका फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है। वहीं, शाहरुख खान की 'डंकी' भी इसी महीने दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। ऐसे में देखा जाए तो ये महीना कई बड़े-बड़े सुपरस्टार्स की फिल्मों के नाम है, तो यह कहना गलत नहीं होगा कि दिसंबर 2023 सिनेमा लवर्स के लिए दिवाली से कम नहीं है, क्योंकि थिएटर्स में बड़ी-बड़ी फिल्में धमाके करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। तो आइए जानते हैं इस महीने कौन-कौन सी फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।

रणबीर कपूर की 'एनिमल'

रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है। इस फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह कहानी गैंगस्टर परिवार की है, जिसमें कि अनिल कपूर पिता के किरदार में हैं और रणबीर कपूर उनके बेटे बने हुए हैं। हालांकि, बॉबी देओल के किरदार को लेकर तो ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन खबरों के अनुसार वह भी नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं, रश्मिका मंदाना-रणबीर कपूर की लवर के किरदार में नजर आएंगी।

Full View

शाहरुख खान की 'डंकी'

'पठान' और 'जवान' के बाद अब शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म 'डंकी' को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों को भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म 'डंकी' 22 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म का डायरेक्शन मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। वहीं, फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विक्की कौशल और तापसी पन्नु भी मुख्य भूमिका में हैं।

Full View

प्रभास की 'सालार'

प्रभास की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'सालार' भी इसी दिसंबर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ये फिल्म शाहरुख खान की 'डंकी' के साथ क्लैश होने को तैयार है। यानी प्रभास की 'सालार' भी 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।

Full View

विक्की कौशल की 'सैम बहादुर'

विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' भी 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है। विक्की का क्लैश इस बार रणबीर कपूर की 'एनिमल' से होने वाला है। फिल्म की कहानी की बात करें, तो सैम बहादुर आर्मी चीफ रह चुके सैम मानेकशॉ की बायोपिक है, जिसमें सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख अहम किरदारों में नजर आएंगी।

Full View


Tags:    

Similar News