खतरे में दीपिका, अनुष्का और आलिया का करियर, जल्द होगी इन हसीनाओं की एंट्री

बीते कुछ सालों से बॉलीवुड को बराबर की टक्कर दे रही है साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री। देशभर में इस इंडस्ट्री ने बहुत लोकप्रियता हासिल की है और इसी से टॉलीवुड स्टार्स को भी पहचान मिली है। आपकों बता दें, तापसी पन्नू और तमन्ना भाटिया जैसी कई एक्ट्रेस है जिन्होंने साउथ से बॉलीवुड में आकर अपनी किस्मत चमकाई है।

Update: 2019-08-02 08:24 GMT

मुम्बई : बीते कुछ सालों से बॉलीवुड को बराबर की टक्कर दे रही है साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री। देशभर में इस इंडस्ट्री ने बहुत लोकप्रियता हासिल की है और इसी से टॉलीवुड स्टार्स को भी पहचान मिली है। आपकों बता दें, तापसी पन्नू और तमन्ना भाटिया जैसी कई एक्ट्रेस है जिन्होंने साउथ से बॉलीवुड में आकर अपनी किस्मत चमकाई है। अब हम आपको ऐसी होनहार एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे है जो आने वाले टाइम में बॉलीवुड में अपनी अदाएं बिखेर सकती हैं।

यह भी देखें... 32 सितारे, 1000 सैनिक और 55 कैमरे, आसां नहीं थी करगिल पर बनी फिल्म की शूटिंग

साई पल्लवी

साई पल्लवी तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों की बेहद चर्चित एक्ट्रेस है। इन्होंने अपनी पहली फिल्म के बाद से ही 8 'फिमेल बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड' जीते है। बहुत कम समय में इन्होंने टॉलीवूड में खासी शोहरत कमाई है।

नयनतारा

इस अदाकार का नाम से ही खूबसूरती झलकती है। जीं नयनतारा। वैसे तो इनका असली नाम डायना मरियम कुरियम है। इन्हे तमिल फिल्म जगत की थलईवा और लेडी सुपरस्टार माना जाता है। इन्होने बहुत सारी सुपरहिट तेलुगू, तमिल और मलयालम फिल्मों में काम किया है और प्रभु देवा के साथ अफेयर को लेकर काफी सुर्ख़ियों में भी रही है।

यह भी देखें... इस फिल्म ने तीन दिनों में किया 50 करोड़ का आंकड़ा पार

कीर्ति सुरेश

 

मशहूर अभिनेताओं जैसें धनुष, विजय और राम पोथी नैनी के साथ हिट फ़िल्में देने वाली कीर्ति सुरेश ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी और ये जल्द ही बॉलीवुड में दिखाई दे सकती है।

प्रनिथा सुभाष

इस खूबसूरत अभिनेत्री ने साल 2010 में कन्नड़ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था और बहुत सी तमिल, तेलुगू और कन्नड़ हिट फ़िल्में देने के बाद अब ये बॉलीवुड फिल्म ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आने वाली हैं।

यह भी देखें... अब इस तारीख को रिलीज होगी Prabhas और Shradha Kapoor की फिल्म Saaho

रश्मिका मंदाना

तमिल सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका की जल्द ही रिलीज हुई फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ जबरदस्त हिट हुई है और कम उम्र में ही एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली ये एक्ट्रेस तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में कई हिट फ़िल्में दे चुकी है। और छोटी उम्र में ही बहुत नाम कमाया है।

Tags:    

Similar News