Deepika Padukone Baby: दीपिका पादुकोण देंगी बेटे या बेटी को जन्म हुआ कंफर्म,तस्वीरें आयी सामने

Deepika Padukone Ranveer Singh Baby: दीपिका पादुकोन और रणवीर सिंह के घर आने वाली हैं, खुशियां कल कपल ने कराया फोटोशूट, तो वही फैन्स के मन में उठा सवाल

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-03 03:31 GMT

Deepika Padukone Baby 

Deepika Padukone Baby News: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के घर आने वाली हैं खुशियां,कपल ने फरवरी में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर ये बताया था कि वो माता-पिता बनने वाले हैं। जिनके बाद उनके फैन्स समेत अन्य बॉलीवुड सेलेब्स ने उनको बधाइयां दी। अब वो समय आ चुका है जब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह करेंगे बेबी(Deepika Padukone Ranveer Singh Baby)का स्वागत, दीपिका पादुकोण ने केएल मैटरनिटी फोटोशूट करवाया, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह भी नज़र आये।जिसके बाद से प्रशंसकों के मन में ये सवाल आने लगा की दीपिका पादुकोण बेटे को जन्म देंगी या बेटी को

दीपिका पादुकोण बेटे को जन्म देंगी या बेटे को (Deepika Padukone Will Give Birth To A Son Or Daughter)-

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) ने केएल मैटरनिटी फोटोशूट करवाया जिसमे उनके साथ रणवीर सिंह भी नज़र आये, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह(Deepika Padukone Ranveer Singh Baby) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी.

जिसके बाद से उन लोगों का मुंह बंद हो गया जो ये बोल रहे थे की Deepika Padukone का बेबी बंप नकली हैं.तो वही Deepika Padukone की तस्वीरें को देखने के बाद फैंस के मन में ये सवाल आ रहा था कि क्या दीपिका पादुकोण जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी। इसके साथ दीपिका पादुकोन बेटे या बेटी किसको जन्म देगी।

कुछ समय पहले से सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Baby)के बेटे को जन्म देंगी. बता दे कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने बच्चे का नए घर में स्वागत करेंगे, जोकी शाहरुख खान के घर के पास हैं।तो वही रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका पादुकोन और रणवीर सिंह ने अपने बच्चे के कमरे का रंग नीला रखा है। जिससे ये क्लियर हो गया है कि दीपिका पादुकोण बेटे को जन्म(Deepika Padukone Baby) देंगी। लेकिन अभी ये जानना मुश्किल है कि दीपिका पादुकोण बेटे को जन्म देंगी या बेटी को जन्म देंगी।

दीपिका पादुकोण इस दिन देंगी बच्चे को जन्म (Deepika Padukone Baby Birthday)-

दीपिका और रणवीर अपने जीवन के आने वाले अध्याय का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कुछ रिपोर्ट के अनुसार वह 28 सितंबर (Deepika Padukone Baby Birthday) को साउथ बॉम्बे के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म देंगी। 

Tags:    

Similar News