Deepika Padukone नहीं हैं प्रेग्नेंट! हुआ बड़ा खुलास

Deepika Padukone Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-09 04:30 GMT

Deepika Padukone Pregnancy (Image Credit: Social Media)

Deepika Padukone Pregnancy: बॉलीवुड स्टार कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पिछले कुछ दिनों से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। पहले जहां कपल ने फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज़ देकर खुश किया था, तो वहीं अब रणवीर कपूर ने अपनी और दीपिका की शादी की तस्वीरों को डिलीट कर फैंस की परेशानी बढ़ा दी है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका और रणवीर के बीच कुछ ठीक नहीं हैं और दोनों अलग होने वाले हैं। अब इन सब के बीच दीपिका पादुकोण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए आपको बताते हैं क्या है वो खबर?

दीपिका-रणवीर ने दी थी फैंस को खुशखबरी (Ranveer Singh Deepika Padukone)

बता दें कि कुछ समय पहले Ranveer Singh Deepika Padukone ने फैंस को गुडन्यूज दी थी कि वह माता-पिता बनने वाले हैं। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने दीपिका की प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था और बताया था कि सितंबर में वह अपने बच्चे का वेलकम करने वाले हैं। ऐसे में फैंस अब हर मौके पर दीपिका पादुकोण का बेबी बंप देखने की कोशिश करते हैं, लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है।

प्रेग्नेंट नहीं हैं दीपिका पादुकोण? (Deepika Padukone Pregnancy)

दरअसल, दीपिका पादुकोण को अक्सर ढीले-ढाले कपड़ों में देखा जाता है, लेकिन उनका बेबी बंप फैंस को नहीं दिख पा रहा है। ऐसे में फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट नहीं हैं। ये सवाल इसलिए उठ रहे हैं, क्योंकि हाल ही में दीपिका और रणवीर वेकेशन पर गए हुए थे, जहां से लौटते वक्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में दीपिका ने बेज कलर का कोअर्ड सेट पहना था। एक्ट्रेस गाड़ी से निकलीं और दो कार के बीच, जहां बहुत कम जगह बची थी वहां से निकलीं। ये वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह की बात कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है अगर दीपिका प्रेग्नेंट हैं तो अपने पेट का ध्यान क्यों नहीं रख रही हैं। वहीं कुछ ने उनकी प्रेग्नेंसी को फेक तक बता दिया है। एक यूजर ने लिखा, “मुझे यकीन है ये सरोगेसी करवा रही हैं।” वहीं एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि दीपिका प्रेग्नेंट ही नहीं हैं। एक यूजर ने लिखा- “प्रियंका चोपड़ा की तरह मां बनने वाली हैं।” बता दें कि प्रियंका चोपड़ा भी सरोगेसी के जरिए मां बनी थीं।

रणवीर सिंह ने डिलीट की शादी की फोटोज (Ranveer Singh Deepika Padukone Marriage Photos)

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि हाल ही में रणवीर सिंह ने अपनी और दीपिका की शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दी हैं, जिसके बाद से बवाल मचा हुआ है। फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। किसी का कहना है कि दोनों का तलाक होने जा रहा है, तो किसी का कहना है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालांकि, शादी की तस्वीरें डिलीट करने पर अभी तक दीपिका या रणवीर में से किसी का भी रिएक्शन सामने नहीं आया है।



 


Tags:    

Similar News