Devara Collection Day 1: देवरा कलेक्शन के मामले में पहले दिन हिट या फ्लॉप जानिए

Devara Box Office Collection Day 1: जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान की फिल्म देवरा जानिए पहले दिन कितना कलेक्शन की

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-27 17:01 IST

Devara Collection Day 1

Devara Collection Day 1: जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर की फिल्म देवरा (Devara Movie) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। फिल्म में Junior NTR का दर्शकों को डबल रोल देखने को मिला है, बाप और बेटे दोनों का, तो वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने खलनायक की भूमिका में धमाकेदार वापसी की है। इसके साथ ही जान्हवी कपूर ने एनटीआर की प्रेमिका का किरदार निभाया है। उनका रोल कुछ खास फिल्म में नहीं समझ आया है। Devara Movie की पूरी लाइमलाइट Junior NTR और Saif Ali Khan ही लेकर चले गए। चलिए जानते हैं देवरा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाया है और पहले दिन कितना कलेक्शन (Devara Box Office Collection Day 1) किया है। 

देवरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 (Devara Box Office Collection Day 1)-

कोटाताला शिवा द्वारा निर्देशित तेलुगु मूवी देवरा (Devara Part 1 Movie) जिसमें एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। आज रिलीज हो चुकी है, Devara का अर्थ होता है- देवता जो तटीय समुदायों द्वारा पूजे जाते हैं। Junior NTR ने फिल्म में देवरा और वरधा की भूमिका निभाई है, तो वहीं सैफ अली खान ने भैरा की भूमिका, देवरा जो पहाड़ो से सटे एक काल्पनिक तटीय क्षेत्र में एक रहस्यमयी व्यक्ति है। कहानी 1996 में शुरू होती है। जब भारत क्रिकेट विश्व कप की मेजबानी के लिए तैयार होता है। और समय में पीछे जाकर देवरा की कहानी प्रकाश राज द्वारा सुनाई जाती है। फिल्म में ये भी दिखाया गया है कि कैसे देवरा और भैरा जो कभी काम करते-करते दोस्त बन चुके हैं। बाद में एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं। फिल्म की कहानी को दो भागों में दर्शाया जाएगा, जिसका पहला भाग आज रिलीज कर दिया गया है। 

ये तो बात हुई देवरा फिल्म की कहानी (Devara Movie Story), चलिए जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर देवरा का पहले दिन क्या हाल रहा है। देवरा के रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से ये तय कर दिया गया था कि देवरा इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म बनने वाली है। और जमकर कमाई करेगी। हुआ भी ऐसा ही फिल्म देवरा के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की काफी भीड़ उमड़ी थी। तो वहीं पहले दिन ज्यादातर थ्रिएटर में फुल बुकिंग देखी गयी है। यही नतीज है कि देवरा ने पहले दिन यानि शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर अबतक 40 करोड़ रूपए (Devara Part 1 Collection Day 1) तक का कलेक्शन कर चुकी है। आने वाले दिनों में इसके आकड़ो में वृद्धि होने वाली है। 

Tags:    

Similar News