Devara Collection Day 2: एनटीआर की फिल्म देवरा ने किया दो दिनों में 200 करोड़ पार कलेक्शन

Devara Worldwide Collection Day 2: जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया भूचाल दो दिनों में ही 200 करोड़ का आकड़ा किया पार

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-28 18:19 IST

Devara Box Office Collection Day 2 (Social Media)

Devara Collection Day 2: जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर की फिल्म देवरा बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के साथ ही साथ धमाल मचा रही है। जैसा कि फिल्म के रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से ये तय हो गया था कि देवरा इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो सकती है। इसके साथ ही Stree 2 और Kalki 2898 AD के भी रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है। देवरा में जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की एक्टिंग की लोगों ने जमकर तारीफ की है। चलिए जानते हैं देवारा के दूसरे दिन के कलेक्शन (Devara Movie Collection) के बारे में 

देवरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2 (Devara Box Office Collection Day 2)-

जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर की फिल्म देवरा बॉक्स ऑफिस (Devara Collection) पर जमकर कमाई कर रही है। यह अखिल भारतीय फिल्म शुक्रवार को पांच भाषाओं तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई। फिल्म ने पहले दिन यानि शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है यदि हम देवरा के पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बता करें तो 82 करोड़ रूपए तक का कलेक्शन किया है। तो वहीं यदि हम देवरा के दूसरे दिन के कलेक्शन के बारे में बात करें तो फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर अबतक अब तक 30 करोड़ (Devara Collection Day 2) का आकड़ा पार कर लिया है।

इस तरह से Junior NTR की फिल्म Devara ने केवल भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अबतक 100 करोड़ रूपए तक का आकड़ा पार कर लिया है। पहले दिन की अपेक्षा दूसरे दिन फिल्म (Devara Day 2 Collection) की कमाई में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई है। 

देवरा वर्लवाइड कलेक्शन डे 2 (Devara Worldwide Collection Day 2)-

देवरा (Devara Movie) ना केवल कलेक्शन के मामले में भारतीय सिनेमाघरों में ही अपितु दुनियाभर में धमाकेदार कमाई कर रही है। यदि हम देवरा के पहले दिन वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन देवरा ने बॉक्स ऑफिस पर 172 करोड़ रूपए से ज्यादा का कलेक्शन किया था। दो वहीं देवरा ने दूसरे दिन वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रूपए (Devara Worldwide Collection Day 2) का आकड़ा कलेक्शन के मामले में पार कर लिया है। 

Tags:    

Similar News