Devara Movie Update: देवारा में जूनियर एनटीआर से भिड़ेंगे बॉबी देओल, जानिए क्या होगा रोल

Devara Part 1 Cast: देवारा पार्ट 1 में जूनियर एनटीआर के नहीं दो विलेन के साथ करेंगे लड़ाई, पहला विलेन तो सैफ अली खान हैं, जानिए कौन है दूसरा विलेन

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-26 10:27 GMT

Devara Part 1 Update 

Devara Movie Update: जूनियर एनटीआर की फिल्म देवारा पार्ट 1 जिसका दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार है। अब जाकर इस फिल्म पर नया अपडेट सामने आया है। कुछ समय पहले ही शो के मेकर्स ने Devara की रिलीज डेट के बारे में घोषणा की हैं। जिसके बाद से इस फिल्म को लेकर हर रोज कोई ना कोई अपडेट आता रहता है। फिल्म देवारा में जूनियर एनटीआर के साथ जान्हवी कपूर नजर आएंगी। तो वहीं सैफ अली खान भी इस फिल्म में अहम भूमिका में होंगे। अब जाकर फिल्म देवारा में एक और बॉलीवुड एक्टर की एंट्री हुई है। 

देवारा मूवी कास्ट (Devara Part 1 Movie Cast)-

जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की फिल्म देवारा (Devara Movie) की कास्ट को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। इस समय Junior NTR की फिल्म देवारा का बचे हुए शूट की शूटिंग हो रही है। तो वहीं फिल्म के कास्ट पर भी काम चल रहा है। जूनियर एनटीआर की फिल्म देवारा में सैफ अली खान मेन विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। तो वहीं अब इस फिल्म में बॉबी देओल की भी एंट्री हो चुकी है। बता दे कि बॉबी देओल देवारा पार्ट 1  में फिल्म के अंत में एंट्री लेंगे। तो वहीं देवारा पार्ट 2 ( Devara 2) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बॉबी देओल (Bobby Deol) दोनों ही अहम भूमिका में नजर आएंगे।

देवारा रिलीज डेट (Jr NTR Movie Devara Release Date)-

जूनियर एनटीआर की फिल्म Devara दो भागों में बनेगी। जिसका पहला पार्ट यानि Devara: Part 1 इस साल दशहरा के अवसर पर यानि 10 अक्टूबर 2024 (Devara Release Date) को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन आज धर्मा प्रोडक्शन ने देवारा के रिलीज डेट (Devara: Part 1 Release Date) पर से पर्दा उठा दिया हैं। दशहरा पर आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा रिलीज होगी, तो वहीं जूनियर एनटीआर की देवारा 27 सिंतबर 2024 को रिलीज (Devara: Part 1 Release Date) होगी।

देवारा का बजट कितना हैं? (Devara Budget In Hindi)-

यदि हम जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म Devara: Part 1 के बजट के बारे में बात करे तो बता दे कि ये इस साल की साउथ की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्मों में से एक है। Devara: Part 1 का कुल बजट 250 (Devara Budget) के करीब बताया जा रहा हैं।

Tags:    

Similar News