Dhoom 4: धूम 4 को लेकर आई ताजा अपडेट, इस बार नजर आएंगे ये स्टार

Cast Of Dhoom 4 : धूम मूवी का एक बार फिर से बनने जा रहा है, सीक्वल, जानिए इस बार धूम 4 में कौन-कौन से एक्टर व एक्ट्रेस नजर आने वाले है.

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-04-06 08:21 GMT

Dhoom 4 Cast 

Dhoom 4 Update: धूम फिल्म की कई सारे पार्ट बन चुके है, जिनको दर्शको ने काफी पसंद किया है। जहाँ फिल्म के पहले पार्ट में जॉन अब्राहम (John Abraham), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को एक्शन करते हुए देखा गाय था। तो वहीं फिल्म के दूसरे पार्ट में ऋतिक रोशन व अभिषेक बच्चन नजर आए थे। जबकि धूम 3 में आमिर खान ने डबल रोल किया था। फिल्म का तीनों पार्ट बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट रहा था। जिसके बाद अब दर्शको को इसके सीक्वल यानि धूम 4 (Dhoom 4 Movie) का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म की खास बात ये कि फिल्म में विलेन को मुख्य किरदार में दिखाया जाता है और फिल्म के हर एक पार्ट में बॉलीवुड के बडे़ से बड़े सुपरस्टार को कास्ट किया जाता है। आमिर खान (Aamir Khan), जॉन अब्राहम (John Abraham) व ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को कास्ट किया जा चुका है, अब फिल्म के चौथे पार्ट में किस एक्टर को विलेन के किरदार में दिखाया जाएगा। इसको लेकर हर किसी के मन में सवाल है?

धूम 4 में कौन सा हीरो है (Dhoom 4 Cast)-

धूम फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त में कौन-सा बॉलीवुड का अभिनेता नजर आएंगा। इसको लेकर सभी के मन में सवाल है जिसको लेकर हर दिन किसी ना किसी एक्टर का नाम सामने आता है, कभी कहा जाता है, कि फिल्म में शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) नजर आएंगे तो वहीं कभी कहा जाता है, फिल्म में मुख्य किरदार (Dhoom 4 All Characters Name) के रूप में सलान खान (Salman Khan) नजर आएंगे। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ ये खबर वायरल हो रही थी कि धूम 4 (Dhoom 4 Movie) में साउथ के सुपर स्टार राम चरण (Ram Charan) मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

लेकिन अब इन सब खबरो के बीच एक और एक्टर का नाम सामने आया है। ऐसा बताया जा रहा है, कि फिल्म में अब विलेन के किरदार (Dhoom 4 Actors) में खतरो के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार नजर आ सकते है। तो वहीं धूम की हर एक पार्ट की तरह इस बार भी धूम 4 में अभिषेक बच्चन व आदित्य चोपड़ा की जोड़ी नजर आने वाली है। Prime Video द्वारा एक पोस्ट साझा किया गया है। जिसका शीर्षक है" अली के बिना जय अधूरा है"

धूम 4 कब आ रही है (Dhoom 4 Release Date)-

धूम एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन संजय गढ़वी ने किया है। इस फिल्म का पहला पार्ट 2004 में रिलीज किया गया था तो वहीं फ़िल्म का दूसरा पार्ट यानि धूम 2 नवंबर 2006 में रिलीज़ हुई और तीसरा पार्ट यानि धूम 3 दिसंबर 2013 में रिलीज़ हुई थी। अब दर्शको को धूम 4 (Dhoom 4) का इंतजार है। बता दे कि धूम 4 (Is Dhoom 4 Coming) को लेकर काम तो चल रहा है, लेकिन धूम 4 (Dhoom 4) कब रिलीज (Dhoom 4 Kab Aayegi) होगी। इसको लेकर फिल्म के मेकर्स द्वारा कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

धूम 4 की कहानी (Dhoom 4 Story In Hindi)-

धूम 4 (Dhoom 4) दो पुलिस वालों की कहानी है, जिसमें हर एक पार्ट में चोर और पुलिस की कहानी को बयां किया गया है। कुछ इस तरह भी धूम 4 (Dhoom 4) की कहानी होगी। अभी बता पाना मुश्किल होगा कि Dhoom 4 की कहानी क्या होगी। 

Tags:    

Similar News