Diana Penty: जींस की बटन खोल डायना पेंटी ने बरपाया कहर, फैंस का फिसला दिल

Diana Penty Hot Photo: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत दिवा डायना पेंटी भले ही बड़े पर्दे पर ज्यादा दिखाई नहीं देती, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं।

Update: 2023-03-27 18:39 GMT
Diana Penty (Photo- Social Media)
Diana Penty Hot Photo: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत दिवा डायना पेंटी भले ही बड़े पर्दे पर ज्यादा दिखाई नहीं देती, लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं। कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया 2 एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिसने इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचा दी है।

डायना पेंटी ने कराया अपना बेहद हॉट फोटोशूट

अभिनेत्री डायना पेंटी ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छा गईं हैं। डायना ने अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं जो हद से ज्यादा बोल्ड हैं।

जींस की बटन खोल डायना ने मारे पोज पे पोज

डायना के लेटेस्ट फोटोशूट के बारे में आपको बताएं तो जींस का बटन खोले हुए वह अपनी पतली कमर फ्लांट कर रहीं हैं। उन्होंने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है और उसके साथ उन्होंने जींस पहनी हुई है। हालांकि अपनी जींस की चैन और बटन दोनों खोल एक्ट्रेस किलर पे किलर पोज दे रहीं हैं, जिसे देख किसी का भी मन मचल जाए।

डायना का कातिलाना अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने

डायना का इतना कातिलाना अंदाज देख नेटीजेंस के पसीने छूट गए हैं, फैंस बेकाबू हो गए हैं। कोई उनके फिगर पर तो कोई उनके लुक पर कमेंट कर रहा है। एक यूजर ने तो उन्हें मॉडलिंग करने की भी सलाह दे दी। इसी तरह दूसरे फैंस भी दिल और फायर इमोजी की बौछार कर रहें हैं।

एथनिक लुक में भी कयामत ढाती हैं एक्ट्रेस

डायना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको उनकी एक से एक खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिलेंगी, जिसे आप बस निहारते रह जायेंगे। एथनिक लुक में तो डायना किसी शहजादी की तरह लगती हैं। कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस लैक्मे फैशन वीक में पहुंचीं थीं, जहां एथनिक लुक में डायना ने लोगों की धड़कने तेज कर दी थीं। हर कोई नजरे गड़ाए सिर्फ एक्ट्रेस को ही देखते रह गया था।

डायना पेंटी वर्कफ्रंट

फिल्म "कॉकटेल" से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली डायना पेंटी हाल ही में फिल्म "सेल्फी" में नजर आईं थीं, जिसमें अक्षय कुमार, इमरान हाशमी और नुसरत भरूचा लीड रोल में थे। इतने शानदार कलाकार होने के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

Tags:    

Similar News