Navratri Special: भोजपुरी स्टार Nirahua ने गाया दुर्गा माँ की भक्ति में डूबा गाना,देखिये वीडियो

Bhojpuri Star Nirahua ने एक गाना रिलीज़ किया है। वो माता रानी की भक्ति में पूरी तरह सराबोर हैं। इस गाने को निरहुआ ने अपनी आवाज़ दी है और साथ ही उन्ही पर ये गीत फिल्माया भी गया है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-04-05 16:25 GMT

Nirahua Navratri Special Song(फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Nirahua Navratri Special Song: नवरात्र के इस पवन त्यौहार में हर कोई माता रानी को अपनी तरह से खुश करने में जुटा है और लीन है माता रानी की भक्ति में.ऐसे में भोजपुरी स्टार निरहुआ ने एक गाना रिलीज़ किया है। इस गाने में निरहुआ (Nirahua) सिर पर लाल चुनरी और पीले रंग के कुर्ता पायजामा पहने हैं। और वो माता रानी की भक्ति में पूरी तरह सराबोर हैं। इस गाने को निरहुआ ने अपनी आवाज़ दी है और साथ ही उन्ही पर ये गीत फिल्माया भी गया है।

एक्टर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ का नाम आज भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहतरीन स्टार्स में लिया जाता है.वो अपने फैंस को खुश करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। यही वजह है कि वो हर त्योहार,सेलिब्रेशन और खुशियों के मौके पर उन्हें किसी न किसी तरह सरप्राइज दे ही देते हैं। हम सभी जानते हैं कि इस समय नवरात्रि चल रही हैं। निरहुआ का लेटेस्ट सॉन्ग 'अब छोड़ा माई अरानवा ना' (Ab Chhoda Mai Asanava Na Song) रिलीज हुआ है। आप भी सुनिए ये भक्तिमय गीत।

Full View

निरहुआ का ये गाना बेहद खास तरह से फिल्माया गया है। इसमें निरहुआ के साथ बाकी के भक्त भी नाचते और गाते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि यूट्यूब पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। फैन्स के बीच यह पॉपुलर हो रहा है। म्यूजिक इसमें आशीष वर्मा ने दिया है और लिरिक्स दिए हैं अरविंद निषाद ने।

गौरतलब है कि निरहुआ के अलावा खेसारी लाल यादव ने भी अपना नवरात्रि गीत रिलीज किया है। इनके गाने को भी दर्शक खूब एन्जॉय कर रहे हैं और गुनगुना रहे हैं। खेसारी लाल यादव भी निरहुआ की ही तरह भोजपुरी इंडस्ट्री के चमकते सितारे हैं। गिने-चुने एक्टर्स हैं जो भोजपुरी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। फैन्स और अपने चाहने वालों के लिए सॉन्ग्स, फिल्में और कई सामाजिक सेवाएं करते रहते हैं। भोजपुरी स्टार्स अपनी एक्टिंग और सिंगिंग दोनों टैलेंट से अपने फैंस को हमेशा खुश कर देते हैं अब इसी क्रम में नवरात्र में उनका ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News