इस फेमस टीवी एक्ट्रेस की मां का निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

टीवी के पॉपुलर शो रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया की मां का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है और साथ ही इमोशनल पोस्ट भी लिखी है।

Update: 2020-09-13 09:36 GMT
इस फेमस टीवी एक्ट्रेस की मां का निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

मुंबई: टीवी के पॉपुलर शो रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया की मां का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है और साथ ही इमोशनल पोस्ट भी लिखी है।

ये भी पढ़ें: यूपी की बिटिया का कमाल: जिद्दी बेटी ने सपनों के लिए छोड़ा घर, ऐसे बनी अफसर

दीपिका ने सोशल मीडिया पर लिखा है...

दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा करते हुए लिखा, "अपने पैरेंट्स को खोना, एक ऐसा दुख है जिससे उबर पाना बिल्कुल भी आसान नहीं होता।" इसके साथ उन्होंने लिखा है, "रेस्ट इन पीस मां।"

ये भी पढ़ें: सुशांत पर साजिशः सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, एक्टर की हुई हत्या

Full View

दोबारा रामायण के प्रसारण से मिली पॉपुलैरिटी

दीपिका चिखलिया के इस पोस्ट के बाद फैन्स उन्हें सांत्वना देने की कोशिश कर रहे हैं। इसके साथ ही दीपिका की इस पोस्ट पर लोग कमेंट करके उनकी मां को श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं। जैसा की आप सब जानते होंगे कि लॉकडाउन के दौरान नेशनल चैनल पर 'रामायण' का दोबारा प्रसारण हुआ था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। रामायण के दोबारा प्रसारण से एक्ट्रेस एक बार फिर खबरों में आ गई थीं।

ये भी पढ़ें: रघुवंश प्रसादः किसे पता था इस्तीफा देकर कहां जा रहे हैं, कहां चले गए

Full View

एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर रहती हैं काफी एक्टिव

बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसके अलावा वो अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फी शेयर करती नज़र आती हैं।

ये भी पढ़ें: सैंडलवुड ड्रग केस: एक्ट्रेस ने यूरिन सैंपल के साथ की छेड़खाड़, जांच में हुआ खुलासा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News