दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम ने शेयर किया दिल दहलाने वाला एक्सपीरियंस, बताया Sky Cycling के दौरान कैसे बची जान

शोएब इब्राहिम ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों ने अपना एक पुराना स्काई साइकलिंग का अनुभव शेयर किया है। ये कपल अपने परिवार के साथ इन दिनों रिजॉर्ट में छुट्टियां मना रहा हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-06-11 09:17 GMT

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की पॉपुलर जोड़ी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम (dipika kakar and shoaib Ibrahim) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों अपना यूट्यूब चैनल भी चला रहे हैं। जिसमें दोनों अपने अनुभव और आउटिंग की वीडियोस शेयर किया करते हैं। हाल ही में शोएब इब्राहिम ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों ने अपना एक पुराना स्काई साइकलिंग का अनुभव शेयर किया है। ये कपल अपने परिवार के साथ इन दिनों रिजॉर्ट में छुट्टियां मना रहा हैं।

यह घटना दीपिका और शोएब के साथ पिछले साल बिताए हॉलिडे की है। जब स्काई साइकलिंग के दौरान उनके साथ एक बड़ा हादसा हुआ। अडवेंचर करने के चक्कर में दोनों बुरी तरह अटक गए थे। जिसके चलते दीपिका बुरी तरह से डर गईं थीं और चिल्लाने लगी थी। इस घटना को शेयर करते हुए शोएब बताते है कि जब पिछले हॉलिडे में उन्होंने दीपिका के साथ स्काई साइकलिंग की थी उस दौरान अचानक उनकी साइकिल हवा में अटक गयी थी । जिसके चलते दोनों हारनेस पर अटक गए। साइकिल वायर से निकल कर बीचे की तरफ लटक गई थी। दीपिका इतनी डर गई थी कि वो चिल्लाने और रोने लगी थीं।

Full View


नॉर्मल साइकिल से भी लगने लगा डर 

शोएब ने बताया कि वहा का स्टाफ काफी अच्छा था उन्होंने ही दोनों को बचाया। जिसके बाद शोएब का कहना था कि वह आज के बाद कोई राइड नहीं करेंगे। इस हादसे से दीपिका तो नॉर्मल साइकिल चलाने से भी डरने लगी हैं।

आपको बता दें, दीपिका कक्कर को पहचान सीरियल 'ससुराल सिमर का'से मिली हैं। इसी सीरियल से वह शोएब इब्राहिम से मिली थी। दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली। इस दिनों दीपिका 'ससुराल सिमर का 2' में नज़र आ रही हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News