Dipika Kakar: दीपिका कक्कड़ ने बताई अपनी डिलीवरी डेट, बेबी बंप फ्लांट करते हुए स्पॉट हुई एक्ट्रेस

Dipika Kakar: टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर बहुत जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं। दीपिका प्रेग्नेंट हैं, और इस समय वह अपनी प्रेग्नेंसी फेज को जमकर एंजॉय कर रहीं हैं।

Update: 2023-03-20 17:18 GMT
Dipika Kakar (Photo- Social Media)
Dipika Kakar: टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर बहुत जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं। दीपिका प्रेग्नेंट हैं, और इस समय वह अपनी प्रेग्नेंसी फेज को जमकर एंजॉय कर रहीं हैं।

सोशल मीडिया पर सामने आया दीपिका का लेटेस्ट वीडियो

दीपिका कक्कड़ का एक वीडियो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है। उस विडियो में दीपिका पैप्स द्वारा मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईं दिखाई दे रहीं हैं, उनके साथ शोएब इब्राहिम भी हैं। ढीला ढाला कुर्ता और प्लाजो पहने दीपिका अपना बेबी बंप भी फ्लांट कर रहीं हैं, उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ दिखाई दे रहा है। इसी दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए दीपिका ने अपनी डिलीवरी डेट का भी खुलासा किया।

इस दिन होगी दीपिका की डिलीवरी

दीपिका ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, "बस इंतजार है, कुछ ही दिन बचे हुए हैं। 21 को। आप सभी को बहुत सारा प्यार।" दीपिका ने जानकारी दी कि 21 मार्च को उनकी डिलीवरी डेट है। यानी की अब सिर्फ कुछ दिन ही बचे हैं, इसके बाद दीपिका और शोएब ऑफिशियली माता पिता बन जायेंगे।

सोशल मीडिया पर खास अंदाज में दीपिका और शोएब ने सुनाई थी खुशखबरी

दीपिका और शोएब इब्राहिम माता-पिता बनने वाले हैं, इस गुडन्यूड को दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक खास पोस्ट शेयर कर दिया था. पोस्ट शेयर करते हुए शोएब ने कैप्शन में लिखा था, "आभार, खुशी, उत्साह और साथ ही घबराहट से भरे दिलों के साथ इस गुड न्यूज को आप सभी के साथ साझा कर रहा हूं। हमारी जिंदगी का यह सबसे खूबसूरत पल है। हां हम अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और जल्द ही पैरेंटहुड को एंजॉय करेंगे। हमारे बच्चे के लिए आप लोगों के प्यार और दुआओं की जरूरत है।"

दीपिका का हो चुका है मिसकैरज

बता दें कि जब दीपिका कक्कड़ ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था तभी उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया था कि साल 2022 में उनका मिसकैरज हुआ था, जिसके बाद वह पूरी तरह टूट गईं थीं. मिसकैरज की वजह से दीपिका मानसिक और शारीरिक दोनों तरह की परेशानियों से गुजरीं थीं, इससे उबरने में उन्हें बहुत समय लगा था।

Tags:    

Similar News