WATCH: सोनू निगम के आए बुरे दिन, सड़कों पर मांग रहे भीख

Update: 2016-05-18 06:31 GMT

मुंबई: जाने माने बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम 'द रोडसाइड उस्ताद' बन गए हैं। दरअसल, मुंबई के जुहू इलाके में एक वेब वीडियो के लिए सोनू वेश बदलकर सड़क पर हारमोनियम बजा रहे थे और गाने गा रहे थे। 'बीइंग इंडियन' नाम की एक वेबसाइट ने यूट्यूब पर सोनू निगम के साथ 'द रोडसाइड उस्ताद' नाम का वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो एक सोशल एक्सपेरिमेंट है जिसके तहत एक 'बूढ़े' आदमी के सड़क पर बैठकर गाने को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया देखी गई।

Full View

वीडियो में क्यों मांग रहे भीख सोनू

वीडियो में सोनू निगम मुंबई के जुहू इलाके में एक फुटपाथ पर भिखारी के वेश में बैठे हुए हैं। उनके पास एक हारमोनियम भी है, जिसे बजाकर वे गाना गा रहे हैं। सोनू को भिखारी के वेश में आसपास के लोग नहीं पहचान पा रहे हैं और उन्हें एक आम भिखारी ही समझ रहे हैं। कई लोग उनके सामने से सड़क पर गुजरते हैं। इस बीच एक राहगीर उनकी आवाज को सुनकर रुकता है। फोन पर उनकी आवाज रिकॉर्ड कर उन्हें 12 रुपए देता है। उनके पास एक स्लेट भी है, जिस पर लिखा है 'खुशियां खोजता कहां हैं, खुशियां यहीं हैं'।

भीख में मिले पैसे को बताया अनमोल

इस सोशल एक्सपेरिमेंट के दौरान सोनू को कुल 12 रुपए भीख में मिले। जिसे उन्होंने अपने ऑफिस में फ्रेम करवा कर रखा है। इस बारे में उन्होंने बताया कि भीख में मिले पैसों से इतनी ख़ुशी हुई कि जैसे लाखों रुपए कमा लिए हों। इस पैसे को अनमोल बताया।

नीचे स्लाइड्स में देखें सोन निगम का भीख मांगने का अंदाज

[su_slider source="media: 40312,40309,40307,40306,40310" data-width="620" data-height="440" title="no" pages="no" mousewheel="no" autoplay="0" speed="0"]

Tags:    

Similar News