Disha Patani ने शेयर किया अपनी मां की पुरानी फोटो, फैंस बोल मां की...

Disha Patani: बॉलीवुड की हॉट क्वीन दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-09-11 17:08 GMT

दिशा पाटनी ( फोटोः सोशल मीडिया) 

Disha Patani: बॉलीवुड की हॉट क्वीन दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। दिशा पाटनी के इंस्टाग्राम पर फैंस फॉलोइंग मिलियन में हैं। जब भी दिशा पाटनी फोटोज शेयर करती हैं, लाखों व्यूज मिलते हैं। इस बीच दिशा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां पद्मा पाटनी की एक पुरानी फोटो शेयर की हैं। इस फोटो को देखने के बाद लोग उन्हें खूब कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि आज दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मां पद्मा (Disha Patani Mother Padma Patani) की पुरानी फोटो शेयर की हैं इस फोटो को देखने के बाद फैंस उन्हें कमेंट कर रहे हैं। इस फोटो में मां और बेटी का चेहरा एक दूसरे से काफी मिल रहा हैं। फोटो देख फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

दिशा पाटनी (फोटोः सोशल मीडिया)

इस फोटो में दिशा पाटनी की मां पद्मा पाटनी ने पिंक रंग की साड़ी पहन रखी हैं। इसके अलावा उन्होंने नाक और गले में ज्वेलरी पहनी हुई है। जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। दिशा की मां का यह फोटो काफी पुराना नजर आ रही है। इस फोटो के साथ दिशा पाटनी ने कैप्शन में लिखा है कि ''मेरी ब्यूटीफुल मां''। इस फोटो को देखने के बाद फैंस उन्हें अपनी मां की कार्बन कापी बोल रहे हैं।


आपको बताते चलें कि दिशा पाटनी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर बिकनी में फोटोज शेयर करती रहती हैं कई बार तो वह ट्रोल भी हो जाती हैं। फिलहाल इनकी वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ दिन पहले ही वह सलमान खान के साथ फिल्म 'राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आई थी।

इस फिल्म में रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी थे। लेकिन इस समय दिशा पाटनी काफी बिजी नजर आ रही हैं। वह अपनी आने वाली फिल्म 'एक विलन रिटर्न' में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन कूपर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सूतारिया नजर आने वाली हैं।

Tags:    

Similar News