Divya Khosla Kumar की Hero Heroine में हुई इस एक्टर की एंट्री, शूटिंग सेट से लीक हुआ वीडियो

Heero Heroine Update: दिव्या खोसला कुमार अपनी आने वाली फिल्म "हीरो हीरोइन" की वजह से लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-31 08:39 GMT

Heero Heroine  (Photo- Social Media)

Hero Heroine Latest Update: बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार आखिरी बार फिल्म "सावी" में नजर आईं थीं, जिसके लिए उन्हें खूब तारीफें भी मिली थीं, वहीं अब दिव्या खोसला कुमार अपनी आने वाली फिल्म "हीरो हीरोइन" की वजह से लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं, जी हां! दिव्या साउथ की फिल्म "हीरो हीरोइन" का हिस्सा हैं, जिससे जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आ चुकी है, दरअसल दिव्या की इस फिल्म में एक नए हीरो की एंट्री हुई है, जो दिव्या खोसला के अपोजिट नजर आने वाले हैं, आइए फिर बताते हैं कि दिव्या खोसला के अपोजिट कौन सा एक्टर नजर आएगा।

फिल्म हीरो हीरोइन में हुई इस अभिनेता की एंट्री (Heero Heroine Star Cast)

अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार इन दिनों अपनी फिल्म "हीरो हीरोइन" की तैयारियों में जुटी हुईं हैं, इस फिल्म के लिए दिव्या तेलुगु भी सीख रहीं हैं, वहीं अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हीरो हीरोइन के सेट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि हीरो हीरोइन की टीम में अभिनेता शिवा कंदुकुरी की एंट्री हो चुकी है।


दिव्या खोसला कुमार ने वीडियो जारी करते हुए बताया कि हीरो हीरोइन की तैयारियां भी शुरू हो चुकीं हैं। वीडियो के साथ दिव्या कैप्शन में लिखती हैं, "इसके लिए तैयार हो जाइए, हीरो हीरोइन का प्रेप शुरू हो चुका है और बता नहीं सकती कि इसके लिए मैं कितनी एक्साइटेड हूं ।" दिव्या खोसला कुमार द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिव्या और शिवा कंदुकुरी एक साथ बातें और मस्ती करते दिख रहें हैं।

Full View

कब रिलीज होगी हीरो हीरोइन (Heero Heroine Release Date) 

दिव्या खोसला कुमार और शिवा कंदुकुरी के अलावा फिल्म में ईशा देओल और सोनी राजदान के भी शामिल होने की खबरें हैं, इस फिल्म का निर्देशन सुरेश कृष्णा कर रहें हैं, जबकि प्रेरणा अरोड़ा फिल्म की प्रोड्यूसर हैं। फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News