Rakhi Sawant: राखी सावंत का एक और नया कांड, वीडियो देख पकड़ लेंगे माथा

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत एक बार फिर फुल फॉर्म में हैं। काफी लंबे समय बाद ड्रामा क्वीन का ऐसा अंदाज देखने को मिल रहा है। जी हां!! उन्होंने फिर से अपना पुराना वाला ड्रामा शुरू कर दिया है।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-12 12:57 GMT

Rakhi Sawant (Photo- Social Media)

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत एक बार फिर फुल फॉर्म में हैं। काफी लंबे समय बाद ड्रामा क्वीन का ऐसा अंदाज देखने को मिल रहा है। जी हां!! उन्होंने फिर से अपना पुराना वाला ड्रामा शुरू कर दिया है। पिछले दिनों कभी फातिमा बनकर घूमने वाली राखी, अब अपने पुराने अवतार में वापस आ चुकीं हैं, तभी तो आजकल आए दिन उनका नया वीडियो सामने आ रहा है।

वतन के लिए जान देने को तैयार राखी सावंत

मनोरंजन की दुनिया में राखी सावंत, उर्फी जावेद और राज कुंद्रा, ये तीन ऐसे नाम हैं, जो आए दिन लाइमलाइट में रहते हैं। राखी सावंत का आज फिर नया वीडियो सामने आ चुका है, जो हमेशा की तरह इंटरनेट पर छा चुका है। इस बार राखी सावंत पपराजी के सामने एक अलग ही अंदाज में पहुंचीं, और सबके सामने ही अपना ड्रामा दिखाना शुरू कर दिया। यकीनन राखी के ड्रामे को देख अपना माथा पकड़ लेंगे।

Full View

दरअसल राखी सावंत इस बार पैप्स द्वारा आर्मी लुक में स्पॉट हुईं, सामने आए उनके वीडियो को देख यूजर्स की हंसी ही नहीं रुक रही है। राखी सावंत ना सिर्फ आर्मी के गेटअप में नजर आईं, बल्कि उन्होंने अपने हाथों साथ दो बड़ी-बड़ी बंदूके भी ली हूई थी। उन्होंने अपने पॉकेट में बॉम भी रखा हुआ था। सिर्फ यही नहीं उन्होंने देशभक्ति गाना भी गाया, साथ ही मोदी जी से यह भी अनुरोध किया कि उन्हें अब चाहे जहां भेज दे, वो युद्ध के लिए तैयार हैं।

नेटीजेंस जमकर उड़ा रहें मजाक

राखी सावंत के कई वीडियो सामने आए हैं जो आते ही इंटरनेट पर छा चुके हैं। वहीं एक बार फिर अपनी इस अजीबो गरीब हरकतों की वजह से राखी नेटीनेंस के निशाने पर आ चुकीं हैं। जहां कुछ राखी की इस हरकत कर हंस रहें हैं तो कुछ राखी को ट्रोल भी कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "आदिल भाई ने क्या हालत कर दी है बेचारी की।" दूसरे ने लिखा, "कोई इसे पागलखाने में भर्ती कर दो, नहीं तो ये सबको पागल कर देगी।" तीसरे ने लिखा, "इसकी हरकते खत्म ही नहीं होती।" वहीं कोई राखी को मेंटल हॉस्पिटल भेजने के लिए कह रहा है, इसी तरह नेटीजेंस राखी के इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दें रहें हैं।

Tags:    

Similar News