खुद को सलमान का बहुत बड़ा फैन मानते हैं यह कोरियोग्राफर, कुछ यूं पढ़े तारीफ में कसीदे

Update: 2017-01-06 05:51 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग यानी कि सलमान खान को 'मैन विद गोल्डन हार्ट' कहा जाता है। उनके जैसा दरियादिल एक्टर शायद ही बॉलीवुड में कोई और हो उनके साथ जो भी काम करता है, उनका फैन हो जाता है। वहीं कोरियोग्राफर व डायरेक्टर रेमो डिसूजा अपकमिंग फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने के बारे में सोच रहे हैं। रेमो डिसूजा को नहीं लगता है कि इतने बड़े सुपरस्टार के साथ उन्हें काम करने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

अपने ऐप को लॉन्च करने के मौके पर रेमो डिसूजा ने कहा, 'सलमान मेरे फेवरेट एक्टर हैं। जब भी मैं उन्हें कोरियोग्राफ करता हूं, तो मेरे लिए यह हमेशा नया एक्सपीरियंस होता है। मैं खुद को सलमान का बहुत बड़ा फैन मानता हूं। मुझे वह काफी पसंद हैं।'

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या कहा रेमो डिसूजा ने

Full View

इसके आगे रेमो डिसूजा ने कहा, 'सलमान ने लगभग तरह की फिल्म में काम किया है, इसलिए मैं उनके साथ डांस बेस्ड फिल्म बनाना चाहता हूं। हमारे बीच काफी अच्छे रिलेशन हैं। जिसे मैंने उन्हें कोरियोग्राफ करते समय फील किया है। मुझे लगता है कि उन्हें डायरेक्ट करने में मुझे कोई परेशानी नहीं होगी।

हाल ही में रेमो डिसूजा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि वह ऐसे एक्टर की खोज में हैं, जो डांस भी कर सके अपकमिंग फिल्म में रेमो डिसूजा एक्टर अजय देवगन और सूरज पंचोली के साथ काम कर रहे हैं। सूरज पंचोली फिल्म में अजय देवगन के छोटे भाई के रोल में नजर आएंगे। वहीं रेमो डिसूजा का कहना है कि जल्द ही वह इस फिल्म के लिए एक्टर अजय देवगन से मुलाकात करेंगे। उनके साथ काम करने के लिए डायरेक्टर काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि अजय भी उनके फेवरेट स्टार्स में से एक हैं।

Tags:    

Similar News