एकता ने इन दोनों एक्ट्रेस को बताया अपनी हाफ GF, जानिए इनका किससे है गहरा दोस्ताना

Update: 2017-05-18 08:40 GMT

मुंबई: फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड 19 मई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो शेयर किया है। एकता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कहा है, अपने 2 हाफ रिलेशनशिप को नॉमिनेट करना है उन्होंने दो लोगों को नॉमिनेट करते हुए एक्ट्रेस अनीता और क्रिस्टले का नाम लिया है। एकता ने इन दोनों से यह भी कहा आपको अपनी हॉफ गर्लफ्रेंड्स को नॉमिनेट करना है और उनमें से एक में नहीं हो सकती।

आगे...

Full View

एकता ने इस वीडियो में यह भी कहा है हाफ गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड दोस्त से थोड़ा ज्यादा होते हैं और सोलमेट से थोड़ा कम होते हैं। अनीता ने भी इसका जवाब देते हुए वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में अनीता ने कहा है कि रोहानिका और अदिति उनकी बेटियों की तरह हैं।

आगे...

Full View

आगे...

Full View

आगे...

Full View

नागिन 2 की एक्ट्रेस मोनी रॉय ने भी अपने हाफ रिलेशन के बारे में बताता हुए कहा है, मेरे हाफ ब्वॉयफ्रेंड शिव और विलियम्स है। मोनी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि ये दोनों में दोस्त से थोड़ा ज्यादा हैं और ब्वॉयफ्रेंड से बहुत कम हैं।

आगे...

Full View

अनीता के पति रोहित ने इस सीरीज में दो लोगों को नॉमिनेट करते हुए एकता कपूर और निया शर्मा का नाम लिया है। रोहित का कहना है कि निया उनकी दोस्त से ज्यादा हैं, जबकि गर्लफ्रेंड से थोड़ा कम है।

आगे...

Full View

दिव्यांका त्रिपाठी ने भी इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए मुझे भी चैलेंज मिला है अपनी हाफ गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड को नॉमिनेट करने का।

Tags:    

Similar News