Elvish Yadav Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 के इस कंटेस्टेंट को है एल्विश यादव का फुल सपोर्ट, क्या बनेगा विनर

Elvish Yadav Supporting Rajat Dalal: एल्विश यादव (Elvish Yadav Bigg Boss 18) ने खुलासा किया है कि वे बिग बॉस 18 में किसे अपना फुल सपोर्ट दे रहें हैं, आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-18 12:17 IST

Elvish Yadav Supporting Rajat Dalal

Bigg Boss 18 Rajat Dalal: बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 Promo) शुरू होते ही धमाल मचाए हुए है। आए दिन घर में घरवालों के बीच बहसबाजी और लड़ाई-झगड़ा हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस का ये सीजन दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है और टीआरपी (Bigg Boss 18 TRP) भी टॉप पर है। दर्शक अपने-अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को सोशल मीडिया के जरिए सपोर्ट कर रहें हैं, वहीं अब एल्विश यादव (Elvish Yadav Bigg Boss 18) ने खुलासा किया है कि वे बिग बॉस 18 में किसे अपना फुल सपोर्ट दे रहें हैं, आइए बताते हैं।

एल्विश यादव का फेवरेट है ये कंटेस्टेंट (Elvish Yadav Supporting Rajat Dalal)

एल्विश यादव का बिग बॉस (Elvish Yadav Bigg Boss) से पुराना नाता है, क्योंकि वे बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT Winner Season 2) के विनर रह चुके हैं। जी हां! वहीं जैसे ही बिग बॉस का नया सीजन शुरू होता है तो एल्विश के फैंस यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि एल्विश किसे सपोर्ट कर रहें हैं ताकी वे सब भी उसी कंटेस्टेंट को वोट करें। वहीं अब खुद एल्विश यादव ने बता दिया है कि वे बिग बॉस 18 के सभी कंटेस्टेंट्स में किसे सपोर्ट कर रहें हैं।


एल्विश यादव द्वारा बिग बॉस को लेकर किया गया एक ट्वीट वायरल हो गया है। जिसमे उन्होंने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने की बात कही है। एल्विश यादव ने अपने उस ट्वीट में लिखा, "कर दो रजत भाई को सपोर्ट सारे।" एल्विश यादव ने अपने फैंस से अपील की है कि वे सभी रजत दलाल को सपोर्ट करें, क्योंकि एल्विश यादव भी रजत दलाल को ही सपोर्ट कर रहें हैं। बता दें कि एल्विश यादव की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, अपनी फैन फॉलोइंग की वजह से ही एल्विश यादव ने "बिग बॉस ओटीटी 2" की ट्रॉफी जीती थी, वहीं बिग बॉस ओटीटी 3 की बात करें तो एल्विश यादव ने सना मकबूल को सपोर्ट किया और नतीजा यह निकला कि सना मकबूल भी विनर रहीं। वहीं अब एल्विश यादव रजत दलाल को सपोर्ट कर रहें हैं, ऐसे में हो सकता है कि रजत दलाल ही "बिग बॉस 18" का विनर बनें।

Tags:    

Similar News