Elvish Yadav: नोएडा रेव पार्टी मामले के बीच 'बिग बॉस 17' में क्या करने पहुंचे एल्विश यादव

Elvish Yadav In Bigg Boss 17: इन दिनों एल्विश यादव 'नोएडा रेव पार्टी' मामले को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बीच वह 'बिग बॉस 17' में पहुंचे हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-11-04 09:09 IST

Elvish Yadav (Image Credit: Social Media)

Elvish Yadav In Bigg Boss 17: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, नोएडा पुलिस ने हाल ही में नोएडा में चल रही एक रेव पार्टी पर रेड मारी थी, जिसमें एल्विश यादव का नाम भी सामने आया है। अब इस मामले के बीच एल्विश यादव 'बिग बॉस 17' में पहुंचे हैं। ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या एल्विश यादव 'बिग बॉस 17' में एक कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंचे हैं या फिर वह किसी प्रमोशन के लिए आए हैं? आइए जानते हैं।

'बिग बॉस 17' में हुई एल्विश यादव की एंट्री

दरअसल, 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विजेता ऐल्विश यादव इस हफ्ते 'वीकेंड का वार' में मनीषा रानी के साथ नजर आए हैं। टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के शुक्रवार के एपिसोड का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस प्रोमो वीडियो में एल्विश को गाना गाते हुए स्टेज पर एंट्री लेते देखा जा सकता है। मनीषा स्टेज पर पहले से ही परफॉर्म कर रही होती हैं और फिर गाना गाते हुए एल्विश स्टेज पर आते हैं। सलमान खान एल्विश और मनीषा को इंट्रोड्यूज करवाते हुए कहते हैं कि हमारे साथ हैं बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता ऐल्विश यादव और उनके साथ में हैं उनकी मनीषा रानी।

Full View

सलमान को छेड़ती दिखीं मनीषा रानी

वीडियो में आगे हमेशा की तरह मनीषा बीच में ही सलमान खान को छेड़ते हुए कहती हैं- ''इनकी क्या होता है? आपकी भी तो हो सकती हैं।'' इस पर सलमान थोड़ा सा बिदकते हुए कहते हैं- ''अरे यार मतलब दोनों साथ में काम कर रहे हो ना तो इनकी।'' सलमान खान के यह कहते ही मनीषा बैकफुट पर आ जाती हैं और कहती हैं कि ठीक है ठीक है। मनीषा सलमान खान के लुक्स की तारीफ करती हैं और फिर उनके साथ एक हुक स्टेप करने की अपील करती हैं। मनीषा एल्विश और सलमान साथ में इसी गाने का एक हुक स्टेप करते हैं और इस दौरान तीनों मस्ती करते दिखाई देते हैं।


किन विवादों में फंसे हुए हैं एल्विश यादव

बता दें कि हाल ही में एक रेव पार्टी नोएडा के सेक्टर-49 में आयोजित की गई थी। खबरों की मानें, तो इस पार्टी का आयोजन एल्विश यादव ने करवाया था, जहां नोएडा पुलिस की रेड पड़ी है। इस रेड के दौरान पुलिस ने 5 कोबरा बरामद किए हैं। इतना ही नहीं इस पार्टी में सांप का जहर भी मिला है। इस रेड के दौरान पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनसे पूछताछ की जा रही है और इस पूछताछ में एल्विश यादव का नाम भी सामने आया है। पुलिस ने एल्विश के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। हालांकि, एल्विश यादव ने एक वीडियो जारी करके इस मामले में सफाई दी है और इन आरोप को बेबुनियाद बताया है। वहीं, पुलिस का कहना है कि एल्विश की तलाश तीन राज्यों में जारी है और वह जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होंगे।



Tags:    

Similar News