Elvish Yadav ने नोएडा रेव पार्टी मामले में शेयर किया नया वीडियो, किया चौंका देने वाला खुलासा

Elvish Yadav Latest News: इन दिनों एल्विश यादव नोएडा रेव पार्टी मामले को लेकर काफी चर्चा में है। इस बीच यूट्यूबर ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-11-05 03:38 GMT

Elvish Yadav Latest News (Image Credit: Social Media)

Elvish Yadav Latest News: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव इन दिनों नोएडा रेव पार्टी मामले को लेकर काफी चर्चा में है। दरअसल, यूट्यूबर पर इस रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा है। दरअसल, यह मामला तब शुरू हुआ जब नोएडा पुलिस ने नोएडा में हो रही एक रेव पार्टी में रेड मारी, जहां से पुलिस को 5 कोबरा और सांप का जहर मिला, जिसके बाद नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ केस दर्ज किया। हालांकि, एल्विश ने एक वीडियो शेयर कर इन आरोपों को बेबुनियाद बताया था और अब एल्विश यादव का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने एक चौंका देने वाला खुलासा किया है।

मेनका गांधी ने लगाए थे एल्विश यादव पर कई आरोप

दरअसल, इस मामले में एल्विश यादव के शामिल होने की खबर वायरल होने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद मेनका गांधी ने एक बयान जारी किया था और कहा था कि रेव पार्टी भंडाफोड़ मामले में एल्विश यादव की गिरफ्तारी होनी चाहिए। मेनका गांधी ने खुलासा करते हुए बताया कि उनके एनजीओ ने कुछ समय से एल्विश यादव पर नजर रखी थी, क्योंकि वह अपने वीडियो में जहरीले सांपों का इस्तेमाल करता था। उन्होंने ये भी कहा कि कुछ लोग टीआरपी के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। इसके बाद एल्विश ने एक ट्वीट कर बताया कि मेनका गांधी को उन पर आरोप लगाने के लिए माफी मांगनी चाहिए क्योंकि वह इसमें शामिल नहीं हैं।


सामने आया एल्विश यादव का लेटेस्ट वीडियो

अब अपने ट्वीट के बाद एल्विश यादव ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया व्लॉग शेयर किया है। इस व्लॉग में उन्होंने दावा किया है कि मेनका गांधी द्वारा लगाए गए आरोपों से उनकी इमेज खराब हो रही है और इसका परिणाम उन्हें भुगतना होगा। एल्विश ने इस वीडियो में कहा- ''मुझे पर इल्जाम लगा दिया, मेनका गांधी जी ने मुझे सप्लायर का मुखिया बना दिया। एक मानहानि का केस आएगा भाई, ऐसे नहीं छोड़ने वाला मैं। हल्के में तो छोड़ता ही नहीं मैं। अब मैं हो गया हूं इन चीजों में एक्टिव। पहले मैं सोचता था कि टाइम बर्बाद नहीं करता, लेकिन जब इमेज खराब होती है ना गंदी वाली तो मैं छोडूंगा नहीं।''

Full View

क्या है नोएडा रेव पार्टी का पूरा मामला?

बता दें कि हाल ही में एक रेव पार्टी नोएडा के सेक्टर-49 में आयोजित की गई थी। खबरों की मानें, तो इस पार्टी का आयोजन एल्विश यादव ने करवाया था, जहां नोएडा पुलिस की रेड पड़ी है। इस रेड के दौरान पुलिस ने 5 कोबरा बरामद किए हैं। इतना ही नहीं इस पार्टी में सांप का जहर भी मिला है। इस रेड के दौरान पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनसे पूछताछ की जा रही है और इस पूछताछ में एल्विश यादव का नाम भी सामने आया है। पुलिस ने एल्विश के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। हालांकि, एल्विश यादव ने इससे पहले एक वीडियो जारी करके इस मामले में सफाई दी थी और इन आरोप को बेबुनियाद बताया था।



Tags:    

Similar News