Elvish Yadav Income: एल्विश यादव की संपत्ति होगी जब्त, जानिए बिग बॉस व वीडियोज से कितनी की कमाई

Elvish Yadav Net Worth : एल्विश यादव के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, जल्द हो सकती हैं उनकी संपत्ति जब्त, चलिए जानते हैं एल्विश यादव की कुल कमाई

Report :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-06 05:57 GMT

Elvish Yadav Income And Net Worth 

Elvish Yadav Income: इस समय Elvish Yadav एक बार फिर से सुर्खियों में आ चुके हैं। जबसे Elvish Yadav बिग बॉस जीते हैं, उस दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। Elvish Yadav के ऊपर रेव पार्टी में सांपो के जहर की सप्लाई करने का आरोप लगा था। जिसकी वजह से Elvish Yadav को ईडी ने मनी लॉड्रिंग केस (Elvish Yadav Case)और सांपो के जहर के सप्लाई करने के मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। अब जाकर ऐसी खबरें आ रही है कि सिंगर और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) पर फाजिलपुरिया पर शिकंजा जल्द ही उनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी। इसके साथ ही एल्विश यादव की संपत्ति (Elvish Yadav Net Worth) जब्त की जा सकती है। 

एल्विश यादव की जब्त की जाएगी संपत्ति (Elvish Yadav Confiscated Property)-

सिंगर और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) फाजिलपुरिया पर शिकंजा जल्द कर चार्जशीट दाखिल करेंगी। सूत्रों कि मानें तो Elvish Yadav ने गाने से 50 लाख से ज्यादा की कमाई है। जिसकी वजह से दोनों की संपत्ति जब्त कर सकती हैं। चलिए जानते हैं कि एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने बिग बॉस, गाने और यूट्यूब वीडियोज से कितनी कमाई की है। Bigg Boss OTT 2 जीतने के बाद Elvish Yadav की प्रसिद्धी और भी ज्यादा बढ़ गई है। वो ना केवल यूट्यूबर पर वीडियोज ही बनाते हैं, अपितु गाने और कई सारे रियलटी शो को भी होस्ट करते हैं। 

एल्विश यादव इनकम (Elvish Yadav Income)-

यदि हम Elvish Yadav के इनकम की बात करें तो एल्विश यादव की महीने की कमाई 40 लाख रूपए के करीब है। तो वहीं एल्विश यादव (Elvish Yadav) की सलाना कमाई 2 से 3 करोड़ रूपए के करीब है। एल्विश यादव अपने प्रति वीडियोज से 4 से 6 लाख रूपए (Elvish Yadav Youtube Income) तक इनकम करते हैं। इसके अलावा एल्विश यादव इंस्टाग्राम, ब्रांड सहयोग और अन्य व्यावसायिक सौदों के माध्यम से भी आय अर्जित करते हैं।

एल्विश यादव बिग बॉस की कमाई (Elvish Yadav Bigg Boss Fees)-

एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रह चुके हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 से एल्विश यादव को लगभग 15-20 लाख रुपये मिले हैं। इसके अलावा Elvish Yadav को 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि मिली है।

एल्विश यादव की कुल संपत्ति कितनी है (Elvish Yadav Property In Hindi)-

एल्विश यादव ने गुड़गांव में 16 बीएचके का घर खरीदा है, जिसकी अनुमानित कीमत 10 करोड़ रुपये है। इसके अलावा Elvish Yadav ने बिग बॉस ओटीटी 2 जीत के बाद, उन्होंने दुबई में ₹8 करोड़ का घर खरीदा। इसके अलावा, वह अपने खुद के परिधान ब्रांड Systumm Clothing के गर्वित संस्थापक हैं। 

एल्विश यादव कार कलेक्शन (Elvish Yadav Car Collection)-

एल्विश यादव (Elvish Yadav) के पास लग्जरी कारों का संग्रह है। एक पोर्श 718 बॉक्स्टर की मालिक हैं, जिसकी भारत में कीमत लगभग 1.46 करोड़ रुपये है। इसके अलावा एक फॉर्च्यूनर जिसकी कीमत 42 लाख रुपये है। इसके साथ ही एक ऑडी जिसकी कीमत 1 करोड़ रुपये है और एक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 जिसकी कीमत लगभग 1.52 लाख रुपये से 2.25 लाख रुपये है।

एल्विश यादव नेटवर्थ (Elvish Yadav Net Worth In Rupees)-

एल्विश यादव (Elvish Yadav) की कमाई का मुख्य जरिया यूट्यूब हैं। इसके अलावा गूगल ऐडसेंस, स्पांसरशिप, ब्रांड प्रमोशन और अन्य स्रोतों से पैसा कमाते हैं। Systumm_Clothing करके एल्विश का एक क्लोदिंग ब्रांड भी हैं। उनकी वर्तमान कुल संपत्ति यानी की नेट वर्थ लगभग 50 करोड़ रुपये (Elvish Yadav Net Worth In Rupees In Hindi)है। 


Tags:    

Similar News