Elvish Yadav News: एल्विश यादव को एक बार फिर से ईडी ने बुलाया पूछताछ के लिए, जाने पूरा मामला

Elvish Yadav Money Laundering Case: ईडी एल्विश यादव से मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक बार फिर से पूछताछ करेगी, पढ़े पूरी खबर

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-02 04:48 GMT

ED Question Elvish Yadav To Money Laundering Case

Elvish Yadav News: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर Elvish Yadav की परेशानियाँ रूकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक बार फिर से एल्विश यादव (Elvish Yadav) को पूछताछ के लिए ईडी की दफ्तर में बुलाया गया है। रेव पार्टी में सांप के जहर की आपूर्ति करने के मामले में Elvish Yadav समेत 8 लोगों के ऊपर ईडी ने नवंबर में केस दर्ज कर लिया था। उसके बाद मई के महीने में ईडी ने एल्विश यादव (Elvish Yadav) को पूछताछ के लिए बुलाया था। फिर 23 जुलाई 2024 को ईडी ने एल्विश यादव को पूछताछ के लिए इसी मामले में बुलाया और 7 घंटे तक पूछताछ की थी। एक बार फिर से ईडी ने Elvish Yadav को पूछताछ के लिए अपने दफ्तर में बुलाया है। 

ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में बुलाया एल्विश यादव को (ED Question Elvish Yadav To Money Laundering Case)-

आज ईडी (ED) के दफ्तर में Elvish Yadav को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. एल्विश यादव (Elvish Yadav) से अधिकारी मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ करेंगे। रेव पार्टी में जहरों की सफ्लाई के केस में भी पूछताछ की जाएगी। ईडी ने मई 2024 में इस मामले में एल्विश यादव के खिलाफ केस दर्ज किया था। एक बार फिर से सोमवार को एल्विश यादव (Elvish Yadav) ईडी के दफ्तर में इस मामले की पूछताछ के लिए उपस्थित होंगे। इस मामले में Elvish Yadav को ED ने गिरफ्तार भी किया था। बाद में जमानत पर रिहा कर दिया था। 

पूर्व सांसद मेनका गांधी की संस्था फॉर एनिमल्स के पदाधिकारी गौरव गुप्ता ने एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ सेक्टर 49 के थाने में पिछले साल मुकदमा दर्ज किया था। ईडी के लखनऊ जोन के कार्यालय की टीम इस मुकदमें की विवेचना कर रही हैं। ईडी (ED) ने एल्विश के बैंक खातों से हुए लेनदेन का पूरा ब्यौरा और साथ में एल्विश के पास मौजूद लग्जरी गाड़ियों की खरीद का पूरी जानकारी अपने पास रखी हैं। ईडी आज एल्विश यादव से उनकी संपत्तियों, होटलों और क्लबों के मामले में पूछताछ करेगी। 

Tags:    

Similar News