इतने करोड़ संपत्ति की मालकिन हैं नेहा कक्कड़, एक गाने के चार्ज करती हैं लाखों रुपए

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड हिंमाश कोहली से ब्रेकअप होने को लेकर सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड की दुनिया में नेहा सेल्फी क्वीन के रूप में पहचानी जाती हैं।

Update: 2019-01-16 14:12 GMT
neha

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड हिंमाश कोहली से ब्रेकअप होने को लेकर सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड की दुनिया में नेहा सेल्फी क्वीन के रूप में पहचानी जाती हैं। फिलहाल वह देश के लोगों की सबसे पसंदीदा सिंगर हैं। नेहा ने 2008 में मीत ब्रदर्स के कंपोज्ड एलबम 'नेहा द रॉक स्टार' से अपने कॅरियर की बेहतरीन शुरुआत की थी। सिंगर के साथ-साथ नेहा एक बेहतरीन मॉडल और डांसर भी हैं।

यह भी पढ़ें......वीडियो: फोटोशूट के बाद नेहा कक्कड़ ने ऐसे उतारा गाउन, देखते रह गए सोनू निगम

कभी अपनी आवाज के लिए हो गई थी रिजेक्ट

इतना ही नहीं अपनी मधुर आवाज के साथ नेहा अपने खूबसूरती के लिए काफी सुर्खियों में रहती हैं। नेहा का ड्रेसिंग स्टाइल सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कि जब 'इंडियन आइडल' में जब नेहा कक्कड़ हिस्सा लेने गई थीं तब उन्हें यह कहकर निकाल दिया गया कि उनकी आवाज में दम नहीं है लेकिन आज नेहा अपनी कड़ी मेहनत और लगन के चलते इस शो की जज बन गई हैं।

यह भी पढ़ें......नेहा कक्कड़ ने विशाल ददलानी के साथ बनाया ऐसा रिश्ता, जिसे मनीष ने किया इनकार

नेहा कक्कड़ एक गाने के लेती है लाखों रुपए

नेहा कक्कड़ के गाने इतने पॉपुलर हो चुकी हैं कि एक गाने के करीब 10 से 15 लाख रुपए लेती हैं। बता दें कि नेहा को महंगी-महंगी गाड़ियों का बहुत ही ज्यादा शौक हैं। नेहा ने आॅडी रेंज रोवर रहित काफी बड़ी बड़ी कार्स मौजूद हैं और हाल ही में उन्होंने मर्सडिज ली हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी। यदि बात करें इनकी कुल सम्पति तो नेहा कक्कड़ के पास करीब 50 से 60 करोड़ रुपए है। इसके बाद उनके पास कई सारी लग्जरी कारे भी हैं।

Tags:    

Similar News