Uorfi Javed Latest Look: फिर टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद, वीडियो देख चकरा जायेगा दिमाग

Uorfi Javed Latest Look: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपना बेहद ही हैरान कर देने वाला रूप दिखा दिया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-26 11:36 GMT

Uorfi Javed (Photo- Social Media)

Uorfi Javed Latest Look: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपना बेहद ही हैरान कर देने वाला रूप दिखा दिया है। वैसे तो अब तक वह ना जाने कितनी बार लोगों को अपने अतरंगी आउटफिट की वजह से शॉक्ड कर चुकीं हैं, लेकिन आज उन्होंने जो नया आउटफिट पहना हुआ है, उसे देख तो आप यकीनन अपना माथा पकड़ लेंगे। आइए आपको दिखाते हैं।

टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद

फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद के नए आउटफिट का अब तो किसी को इंतजार रहता है। सभी इसी उम्मीद में बैठे रहते हैं कि अब उर्फी नेक्स्ट क्या पहनने वाली हैं। फिलहाल आज का इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि उर्फी का आज का लुक सामने आ चुका है। हमेशा की तरह उर्फी का ये नया लुक बेहद ही क्रिएटिव है।




उर्फी जावेद के इस लुक के बारे में बताएं तो उन्होंने इस बार कीबोर्ड से अपना आउटफिट बनाया है। जी हां! कीबोर्ड से। फिलहाल इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है, क्योंकि उर्फी जावेद के बारे में अब लोग इतना तो जान चुके हैं कि वह कुछ भी कर सकती हैं, जिसके बारे में कोई कभी सोच भी नहीं सकता, उर्फी जावेद उससे भी अपना आउटफिट तैयार कर सकती हैं।

देखिए कीबोर्ड से बना उर्फी का नया ड्रेस

उर्फी जावेद ने नए लुक के बारे में आपको बताएं तो अभिनेत्री टॉपलेस होकर अपने बदन को सिर्फ कंप्यूटर के कीबोर्ड से ढका हुआ है। यही नहीं उन्होंने कीबोर्ड से बनी हुई पैंट भी पहन रखी है। उर्फी जावेद का इतना बोल्ड लुक देख यूजर्स के पसीने छूट गए हैं। जहां कुछ लोग उर्फी की क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहें हैं, वहीं हमेशा के तरह बहुत से लोग उनके अजीबों गरीब आउटफिट पर भड़कते नजर आ रहें हैं।

क्या आपने देखा था उर्फी का अतरंगी चश्मा

कीबोर्ड वाले लुक से पहले उर्फी जावेद का एक और लुक वायरल हुआ था, जिसने उनके चस्मे ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। उर्फी जावेद का चश्मा इतना अनोखा था उसे देख आपकी हंसी छूट जाती। जी हां!! चश्मे के साथ ही उर्फी ने बेहद ही बोल्ड आउटफिट भी कैरी किया हुआ था, उनके टॉप में कुछ ऐसा लिखा था, जिसकी वजह से भी वह जमकर ट्रोल हुईं थीं।

Tags:    

Similar News