Barzakh Release Date: एक जीवित और मृत्यु व्यक्ति की प्रेम कहानी पर आधारित है शो

Barzakh Release Date: फवाद खान और सनम सईद की जोड़ी एक बार फिर से साथ आएगी नजर, जिंदगी गुलजार सीजन 2 का हुआ अनॉउंसमेंट जानिए कब होगा रिलीज

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-18 05:42 GMT

Barzakh Release Date

Barzakh Release Date: सनम सईद (Sanam Saeed) और फवाद खान (Fawad Khan) की जोड़ी को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए खुशखबरी है, बता दे कि फवाद खान और सनम सईद के नए शो का अनॉउंसमेंट कर दिया गया है। जिसका नाम Barzakh रखा गया है। बरज़ख को असीम अब्बासी ने लिखा और निर्देशित किया है, जिन्होंने ज़ी ज़िंदगी की हिट सीरीज़ चुरैल्स और केक को लिखा था। ये ऑस्कर विचार के लिए पाकिस्तान की 2018 की आधिकारिक प्रविष्टि थी। जी जिंदगी ने Barzakh के रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। चलिए जानते हैं कब और कहाँ देख सकते है। 

बरजख रिलीज डेट (Barzakh Release Date In Hindi)-

जी जिंदगी के लिए फवाद (Fawad Khan) और सनम सईद (Sanam Saeed) की प्रसिद्ध वेब-सीरीज की बरजख की रिलीज डेट पर से पर्दा उठ चुका है। यह सीरीज 19 जुलाई को जिंदगी के यूट्यूब चैनल और Zee5 पर रिलीज की जाएगी। शो का प्रीमियर 2023 में फ्रांस में प्रतिष्ठित सीरीज मेनिया फेस्टिवल में हुआ था। जिंदगी के साथ अब्बासी का दूसरा उद्यम होने के अलावा, यह शो 2013 में उनकी बेहद सफल जिंदगी गुलजार है के अंत के बाद सनम सईद और फवाद खान की जोड़ी को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर लाना है।

बरजख कास्ट (Barzakh Cast)-

फवाद  (Fawad Khan) और सईद (Sanam Saeed) के अलावा इस वेब-सीरीज में सलमान शाहिद, एम फवाद खान, इमान सुलेमान, खुशहाल खान, फैजा गिलानी, अनिका जुल्फिकार और फ्रेंको गिउस्टी नजर आएंगे। 

बरजख टोटल एपिसोड (Barzakh All Episode In Hindi)-

फवाद और सनम सईद के शो की कहानी कुल 6 एपिसोड में दिखाई जाएगी। 

बरजख वेब-सीरीज की कहानी क्या है? (Barzakh Story In Hindi)-

बरजख (Barzakh) एक 76 वर्षीय एकांतप्रिय व्यक्ति की मार्मिक यात्रा का अनुसर करता है। जो अपने अलग-थलग बच्चों और नाती-नातिनों को एक असाधारण और अपरंपरागत घटना का जश्न मनाने के लिए अपने सुदूर घाटी रिसॉर्ट में आमंत्रित करता है - अपने पहले सच्चे प्यार के भूत के साथ उसकी शादी होती है। यह भावनात्मक रूप से गहन कथा दर्शकों को जीवन के रहस्यों, मृत्यु के बाद क्या होता है, और प्यार की गहरी भावना के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगी। 

बरजख का मतलब क्या है? (Barzakh Meaning In Hindi)-

बरज़ख एक अरबी शब्द है जिसका अर्थ है "बाधा", "रुकावट", "पृथक्करण", या "बाधा" यह जीवितों को परलोक से अलग करने वाले स्थान को निर्दिष्ट करता है। बरजख का मतलब मृत्यु के बाद का जीवन

Tags:    

Similar News