Filhaal 2: अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का फिलहाल 2 रिलीज, वीडियो में देखें प्यार का अधूरा दर्द

Filhaal 2: अक्षय-नुपुर के इस नए गाने का नाम फिलहाल 2 मोहब्बत (Filhaal 2 Mohabbat) है. एक बार फिर से गाने में अक्षय और नुपुन का दर्द और प्यार से भरा रिश्ता देखने को मिल रहा है.

Written By :  Ashish Lata
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-07-06 13:44 GMT

फिलहाल-2

Filhaal 2: फिलहाल 2 (filhaal 2 song) मोहब्बत गाना लंबे इंतजार के बाद आज रिलीज किया गया है। अक्षय-नुपुर के इस नए गाने का नाम फिलहाल 2 मोहब्बत (Filhaal 2) है. एक बार फिर से गाने में अक्षय और नुपुन का दर्द और प्यार से भरा रिश्ता देखने को मिल रहा है. फिलहाल 2 गाने को अक्षय और नुपुर ने खुद फैंस के लिए शेयर किया है.

फिलहाल 2 मोहब्बत (filhaal 2 song) गाना बी प्राक(B Praak) ने गाया है और इसके बोल जानी ने लिखे हैं. वहीं इस गाने के वीडियो में अक्षय (Akshay kumar) और नुपुर (Nupur Sanon) का प्यार भरा अंदाज फिर से फैंस का दिल जीत रहा है, गाने को बहुत ही खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है.

गाने का टीजर YouTube पर नंबर 1 टॉप ट्रेंड

दिल छू लेने वाले इस गाने को सोशल मीडिया पर काफ़ी सराहा जा रहा है. आपको बता दें कि म्यूजिक वीडियो फिलहाल 2019 में रिलीज़ हुआ था और इसने कई सारे रिकॉर्ड बनाए हैं, यह हाल ही में YouTube पर एक बिलियन मार्क पार करने वाले भारत के पहले गीतों में से एक बन गया है.

इस गाने के रिलीज की घोषणा हाल ही में की गई थी.जिसके बाद से ही गाने का फैंस इंतजार कर रहे थे. हाल ही में इस गाने का टीजर YouTube पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है . रिलीज़ के कुछ ही घंटों के अंदर ही इस गाने ने हर तरफ तारीफे बटोरनी शुरू कर दी हैं.

Full View

नया सॉन्ग 'फिलहाल 2' हुआ रिलीज

अक्षय कुमार और नुपूर सैनन का बी प्राक का गाना 'फिलहाल' साल 2019 में रिलीज हुआ था. जिसने खूब धमाल मचाया था. इस गाने पर दर्शकों ने जमकर प्यार बरसाया था. जिसके बाद अब इस गाने का दूसरा पार्ट 'फिलहाल 2' भी रिलीज हो चूका है.

जिसने रिलीज होते ही धूम मचा दी है. अक्षय और नुपूर का ये गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने पर कुछ ही समय में 4 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. फैन्स को उनका ये गाना खूब पसंद आ रहा है.

बता दें, अक्षय कुमार ने कई सुपरहिट फिल्में दी है. फिल्मों के साथ अब उनके म्यूजिक वीडियो भी इंटरनेट पर छाए हुए हैं. वहीं अक्षय के काम की बात करें तो, वो जल्द ही 'रक्षा बंधन', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. साथ ही उनकी फिल्म 'बेलबॉटम' जो लंबे समय से अटकी हुई थी, वो 27 जुलाई को रिलीज की जाएगी.

Tags:    

Similar News