रिवील हो गया 'जग्गा जासूस' का पहला पोस्टर, कुछ यूं नाचते नजर आए रणबीर कपूर

Update: 2016-11-16 08:38 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर और बार्बी डॉल कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म 'जग्गा जासूस' का पहला पोस्टर रिवील कर दिया है और फैंस में इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है। लेकिन फिल्म 'जग्गा जासूस' के रिवील किए गए इस पोस्टर में केवल रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में रणबीर कपूर हवा में नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं और उन्होंने हाफ कैप्री पहन रखी है। पोस्टर में रणबीर काफी चुलबुले लुक में नजर आ रहे हैं।

फिल्म 'जग्गा जासूस' को डायरेक्टर अनुराग बसु ने डायरेक्ट किया है। इसमें एक बेटा अपने पिता को ढूंढने की कोशिश करता है। वहीं फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग 24 नवंबर को ख़त्म हो जाएगी। बता दें कि पहले यह फिल्म 27 नवंबर 2015 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन दिक्कतों के चलते अब यह 7 अप्रैल 2017 को रिलीज की जाएगी।

सबसे ख़ास बात तो यह है कि फिल्म 'जग्गा जासूस' के पहले पोस्टर को देखकर अब रणबीर और कैटरीना के फैंस ने चैन की सांस ली है। इतना ही नहीं यह भी बता दें कि जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी, तब यह दोनों स्टार लव बर्ड थे। लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हाल ही में आई रणबीर कपूर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया। वहीं कैटरीना की फिल्म 'बार-बार देखो' कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

 

 

Tags:    

Similar News