इतना खूबसूरत दिखता है तापसी पन्नू का घर, देखें मुंबई अपार्टमेंट की तस्वीर

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस  तापसी पन्नू ने अपनी फिल्मों और उसमें निभाए रोल से अपनी अलग पहचान बनाई है। वो बॉलीवुड की टॉप स्टार्स हैं। मुंबई में पहले वो किराए के घर में  रहती थी अब साल 2018 के बाद  तापसी का खुद के मकान में शिफ्ट हुई थीं।

Update: 2020-04-26 16:27 GMT

मुंबई: बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी फिल्मों और उसमें निभाए रोल से अपनी अलग पहचान बनाई है। वो बॉलीवुड की टॉप स्टार्स हैं। मुंबई में पहले वो किराए के घर में रहती थी अब साल 2018 के बाद तापसी का खुद के मकान में शिफ्ट हुई थीं। उन्होंने मुंबई में अपने अपार्टमेंट की फोटो शेयर कर पुरानी यादें साझा की है।

तापसी ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपने अपार्टमेंट के बाहर नजर आ रही हैं। यह मुंबई में उनके खुद के घर की तस्वीर है।

यह पढ़ें...कोरोना पर कनिका ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई, जान चौंक जाएंगे

Full View

पुराने दिन याद किए

इसी के साथ तापसी ने लिखा- 'ये वही दिन है जिस दिन मुंबई में मेरे खुद के अपार्टमेंट में सभी इंटीरियर वर्क पूरे हो चुके थे और मेरा घर तैयार था। वह बहुत अजीब था कि जब मैं मनमर्ज‍ियां की शूटिंग के लिए निकली, तब अपने पुराने अपार्टमेंट से निकली थी, जो कि मैंने पहली बार मुंबई आने पर किराए पर लिया था। अब जब मैंने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है तो मैंने अपने नए अपार्टमेंट में एंटर किया है. जैसे कि एक नया चैप्टर शुरू हुआ है।

Full View

हम एक ही समाज में नहीं रह सकते

अपने खुद के अपार्टमेंट में होने से पहले उन्होंने अपने स्ट्रगल के बारे में बताया था। तापसी ने कहा था एक्टर के लिए घर ढूंढना बहुत मुश्किल है। उन्होंने कहा- 'एक सिंगल एक्टर को कोई भी किराए पर मकान नहीं देना चाहता है। वे हमारे जॉब पर भरोसा नहीं करते हैं। लोग 500 रुपए खर्च कर थिएटर में जाकर हमें लाइव देख सकते हैं हम एक ही समाज में नहीं रह सकते हैं।

Full View

Tags:    

Similar News