LOL: जब कैमरे में कैद हुए एक्ट्रेसेस के ऐसे एक्सप्रेशन, तो नहीं रुक पाई देखने वालों की हंसी

Update: 2016-12-09 04:41 GMT

लखनऊ: वैसे तो बॉलीवुड की दीवाज बड़े पर्दे या पार्टीज में नजर आती हैं, तो हर कोई उनकी ख़ूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकता है। फोटोशूट करवाते टाइम उनकी अदाएं देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। एक्ट्रेससेस की काली आंखों, गुलाबी होंठ और हेयर स्टाइल को देखकर लड़कियां भी उन्हें खूब फॉलो करती हैं।

लेकिन क्या आपने एक्ट्रेसेस के उन फनी मोमेंट्स को देखा है, जिन्हें कुछ फोटोग्राफर अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं। यह वह मोमेंट्स होते हैं, जब एक्ट्रेसेस को खुद नहीं पता होता है कि उस टाइम वह कैसा एक्सप्रेशन दे रही हैं। उनके ऐसे मोमेंट्स को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। हंसते-हंसते आपका पेट फूल जाएगा।

आगे की स्लाइड में देखिए किस एक्ट्रेस का किस तरह उड़ा मजाक

एक्ट्रेसेस परफ़ेक्ट दिखने के लिए डिजाइनर्स, स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट की हेल्प लेती हैं, लेकिन उनकी एक छोटी सी गलती उनकी हंसी की वजह बन जाती है। लेकिन कभी-कभी गलत वक्त या खराब एंगल में खींची गई फोटोज की वजह से एक्ट्रेस का जमकर मजाक उड़ता है।

आगे की स्लाइड में देखिए किस एक्ट्रेस का किस तरह उड़ा मजाक

ना चाहते हुए भी एक्ट्रेसेस के ऐसे एक्सप्रेशन देखकर खुद की हंसी को लोग रोक नहीं पाते हैं इनमें शिल्पा शेट्टी, करीना कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं, जिनके फनी एक्सप्रेशन को फोटोग्राफर ने कैमरों में कैद किया, तो बाद में उनका जमकर मजाक उड़ा।

आगे की स्लाइड में देखिए किस एक्ट्रेस का किस तरह उड़ा मजाक

आगे की स्लाइड में देखिए आलिया भट्ट का फनी लुक

आगे की स्लाइड में देखिए श्रद्धा कपूर का फनी मोमेंट

आगे की स्लाइड में देखिए काजोल का का हंसी दिलाने वाला लुक

आगे की स्लाइड में देखिए करीना कपूर का फनी मोमेंट

आगे की स्लाइड में देखिए दीपिका पादुकोण का फनी लुक

Tags:    

Similar News