Gadar 2 Review: निराश हुए सनी पाजी के फैंस, फिल्म को मिल रहे खराब रिव्यू

Gadar 2 Review: आज सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। आइए आपको बताते हैं फिल्म कैसी है?

Update:2023-08-11 08:33 IST
Gadar 2 (Image Credit: Instagram)

Gadar 2 Review: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का फैंस को काफी समय से इंतजार था, जो आज खत्म हो चुका है। फिल्म का पहला पार्ट साल 2001 में रिलीज हुआ था। वहीं, अब आज इसका सीक्वल रिलीज हुआ है। फिल्म में एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल ने तारा सिंह और सकीना का किरदार दोहराया है। आइए जानते हैं फिल्म का क्या रिव्यू है।

22 साल बाद रिलीज हुई 'गदर 2'

आपने वो कहावत तो सुनी होगी! 'नाम बड़े और दर्शन छोटे' सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जी हां...जिस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, उन फैंस को काफी बड़ा झटका लगा है, क्योंकि मचअवेडेट फिल्म 'गदर 2' को लेकर दर्शकों के ऐसे रिएक्शन सामने आ रहे हैं, जिन्हें देख आपके भी होश उड़ जाएंगे और अगर आपने फिल्म की एडवांस बुकिंग कर ली है, तो तब तो फिर क्या ही कहना है? सोशल मीडिया पर क्रिटिक्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। वहीं, ज्यादातर लोग 'गदर 2' को बुरी फिल्म बता रहे हैं।

क्या है 'गदर 2' को लेकर लोगों का रिएक्शन?

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म डेढ़ स्टार दिए हैं। तरण आदर्श का कहना है कि फिल्म बर्दाशत करने लायक बिल्कुल भी नहीं है। फिल्म का डायरेक्शन और परफॉर्मेंस दोनों घटिया है और फिल्म का स्क्रीनप्ले भी बेकार है। फिल्म के सेकंड हाफ ने फिल्म की नीचे गिराया है। फिल्म में पहली जैसी फायर बिल्कुल भी नहीं है। फिल्म को आउटडेटेड बताया गया है।

जहां एक यूजर ने लिखा- ''फिल्म बैकडेटेड है, जो काफी ज्यादा पुरानी फील दे रही है। एक्शन, इमोशन, परफॉर्मेंस सभी लिमिट से बाहर है। यह फिल्म बस एक मजाक है। उत्कर्ष शर्मा को फिर से लॉन्च करना काफी ज्यादा बुरा साबित हुआ है। फिल्म में सनी देओल के सीन्स काफी ज्यादा कम दिखाए गए हैं।'' तो किसी का कहना है कि - 'फिल्म काफी ओल्ड स्टाइल में बनाई गई है।'

Tags:    

Similar News