Ganesh Chaturthi in Bollywood: गणपति उत्सव में ये मुस्लिम स्टार्स भूल गए अपना धर्म, भक्ति के रंग में डूबे

Ganesh Chaturthi Celebration: कुछ सितारे गणपति बप्पा के आगमन और उनकी भक्ति में इस कदर डूबे हुए हैं कि वे अपना धर्म तक भूल चुके हैं, हम बात कर रहें हैं, उन मुस्लिम एक्टर्स की, जो धर्म का संकोच भूल बप्पा की पूजा अर्चना में व्यस्त दिखाई दे रहें हैं|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-08 08:19 GMT

Ganesh Chaturthi Celebration (Photo- Social Media)

Ganesh Chaturthi in Bollywood: गणेश चतुर्थी का उत्सव शुरू हो चुका है, यह एक ऐसा उत्सव है जिसकी चकाचौंध मनोरंजन की दुनिया में जबरदस्त देखने को मिलती है। बॉलीवुड सेलेब्स गणपति उत्सव बड़े ही धूम धाम से मनाते हैं, हर बार की तरह ही इस बार भी गणेश चतुर्थी का जश्न धूम धाम से मनाया जा रहा है, वहीं कुछ सितारे तो गणपति बप्पा के आगमन और उनकी भक्ति में इस कदर डूबे हुए हैं कि वे अपना धर्म तक भूल चुके हैं, जी हां! हम बात कर रहें हैं, उन मुस्लिम एक्टर्स की, जो धर्म का संकोच भूल बप्पा की पूजा अर्चना में व्यस्त दिखाई दे रहें हैं, आइए बताते हैं।

ये मुस्लिम एक्टर्स मना रहें गणपति उत्सव

महाराष्ट्र में गणपति उत्सव की एक अलग ही धूम देखने को मिलती है, वहीं मुंबई की बात करें तो यहां का माहौल बेहद अलग रहता है, जहां से जिस भी गली से गुजरो सिर्फ और सिर्फ वहीं पर बप्पा की जय जयकार होती रहती है। सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री ही नहीं, बल्कि पूरी मनोरंजन इंडस्ट्री में ही गणपति उत्सव बड़े ही धूम धाम से मनाया जा रहा है। इस उत्सव में सेलेब्स तो अपना धर्म तक भूल जाते हैं, मुस्लिम हो, क्रिस्चियन हो या फिर कोई भी धर्म सभी गणपति उत्सव में पूरी तरह डूब जाते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे एक्टर्स के वीडियो सामने आएं हैं, जो हैं तो मुस्लिम , लेकिन फिर भी वे गणपति बप्पा की पूजा अर्चना कर रहें हैं। आइए बताते हैं-

शाहरुख खान

सुपरस्टार शाहरुख खान वैसे तो मुस्लिम हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वे गणपति उत्सव बड़े ही धूम धाम से मना रहें हैं। जी हां! उनके घर पर भी गणपति बप्पा आते हैं, सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने घर आए बप्पा की तस्वीर शेयर की और अपने फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी हैं।

Full View

सैफ अली खान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान के साथ एंटीलिया पहुंचे, गणपति बप्पा के दर्शन करने, उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पत्नी करीना के साथ गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेते दिखाई दे रहें हैं।

Full View

सलमान खान

सलमान खान भी गणेश उत्सव का जश्न मना रहें हैं, उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसकी वजह से वे ट्रोल भी हों रहें हैं, क्योंकि सलमान खान उस वीडियो में हाथों में आरती की थाली लिए गणेश जी की आरती कर रहें हैं।

Full View

सारा अली खान

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की बात ही अलग है, वे किसी एक धर्म को नहीं मानती, अक्सर ही उन्हें मंदिर जाते देखा जाता है, वहीं अब वह भी गणपति उत्सव मना रहीं हैं, उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Full View

संजय दत्त

संजय दत्त का भी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी पत्नी मान्यता दत्त संग गणपति उत्सव में शामिल होते दिखाई दे रहें हैं।

Full View

आमिर खान

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान भी बप्पा के दर्शन करते दिखाई दिए, आमिर खान अपने दोनों बेटों के साथ एंटीलिया पहुंचें और गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया।

Full View
Tags:    

Similar News