गौरी खान ने शेयर की 'नंगी वाली फोटो', मची भसड़ तो किया डिलीट

ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद आपको लाइम लाइट और अटेंशन खूब मिलती है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर आपकी हर एक्टिविटी पर लोगों ने नजर रहती है। ऐसे में एक एक पोस्ट को लेकर काफी ध्यान रखना पड़ता है।

Update: 2019-07-26 06:19 GMT

मुंबई: ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद आपको लाइम लाइट और अटेंशन खूब मिलती है जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर आपकी हर एक्टिविटी पर लोगों ने नजर रहती है। ऐसे में एक एक पोस्ट को लेकर काफी ध्यान रखना पड़ता है। हाल ही में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ट्विटर पर एक पेंटिंग की तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद वह ट्रोलर्स का शिकार हो गईं।

 

यह भी पढ़ें...इस हसीना के प्यार में पागल हुआ खूंखार कैदी, वो निकली किन्नर और फिर…

गौरी ने एक मशहूर पेंटर की पेंटिंग की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। ये पेटिंग सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने गौरी खान पर तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए।

अब्दुल इब्राहिम नाम के एक शख्स ने लिखा, शाहरुख का नाम बदनाम मत करो, इसे जल्द डिलीट करो। शाहरुख के एक फैन क्लब ने लिखा, मैडम मैं जानता हूं कि आप बहुत मॉडर्न और खुले विचारों की महिला हैं, लेकिन ऐसी तस्वीर घर पर लगाना आपकी गलती है। शाहरुख का नाम खराब हो सकता है। वह एक सच्चे प्रेमी हैं। ये अश्लीलता की हद है।

 

यह भी पढ़ें...कारगिल विजय दिवस आज, पाकिस्तान को 20 साल पहले भारतीय सेना ने चटाई थी धूल

हुमा फातिमा ने लिखा, कमरा और इंटीरियर डिजाइनिंग ठीक है, रंग भी खूबसूरत है, लेकिन ये पेंटिंग ठीक नहीं है. आप शाहरुख खान से जुड़ी हैं। प्लीज कुछ भी पोस्ट करने से पहले लाख बार सोचा करिए। रुबाब ने तो गौरी खान की सोच को घटिया ही बता डाला।

Tags:    

Similar News