इस डस्की ब्यूटी का फिल्मों में नहीं चला जादू, अब है हरभजन की हमसफर

Update:2016-03-13 02:54 IST

मुंबई: बॉलीवुड डस्की ब्यूटी गीता बसरा 32 साल की हो गई है। पंजाबी परिवार में जन्मी इस अभिनेत्री का जन्म 13 मार्च 1984 को इंग्लैंड में हुआ था। हाल ही में गीता ने शादी के बाद पहली बार बोल्ड फोटोशूट 'Savvy' मैगजीन के लिए करवाया है। वह मैगजीन के फरवरी के इश्यू की कवर गर्ल बनी हैं। सोशल मीडिया में अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती है। फिलहाल, वे घर-परिवार को संभालने में बिजी है। इन्होंने बॉलीवुड की कुछ ही फिल्मों में काम किया है।

फाइल फोटो

टीम के साथ मनाया बर्थडे

गीता ने पति हरभजन सिंह और पूरी इंडियन क्रिकेट टीम के साथ केक काटकर बर्थडे सेलीब्रेट किया। इस वक्त वर्ल्ड कप की तैयारियों में लगे इंडियन क्रिकेटर्स के साथ उनकी पत्नियां भी हैं।

अब तक का फिल्मी सफर

-गीता ने अपने करियर की शुरुआत 2006 में निर्देशक आदित्या दत्त की फिल्म 'दिल दिया है' से की।

-2007 में गीता ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'द ट्रेन' में काम किया।

-2013 में 'जिला गाजियाबाद' फिल्म में गीता एक छोटे से रोल में नजर आईं।

-इस फिल्म में गीता ने आइटम गर्ल बन 'गाजियाबाद की रानी हूं मैं' में जमकर ठुमके लगाए थे।

-2014 में 'मिस्टर जो भी करवा लो' में गीता ने फिल्म के लिए किक बॉक्सिंग सीखी थी ।

-2015 में डॉयरेक्टर समीप संग की फिल्म सेकेंड हैंड हस्बैंड में पत्नी की भूमिका निभाई थी।

कैसा रहा बचपन?

वह बचपन में काफी शरारती थीं और अध्यापकों को परेशान करती थीं । दो साल की उम्र में लंदन में पहली परफॉरमेंस दी । लंदन में चार पांच साल थिएटर किया और उसके बाद मुंबई के किशोर नमित एक्टिंग स्कूल में ट्रेनिंग लेने के बाद गीता को मॉडलिंग के काफी ऑफर भी मिले।

हरभजन के साथ अफेयर को लेकर रही चर्चा में

वैसे, गीता बसरा एक्टिंग से ज्यादा इंडियन क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा चर्चा में रही हैं। लंबे समय तक अफेयर के बाद उन्होंने 29 अक्टूबर 2015 को हरभजन से शादी कर ली।

माधूरी दिक्षित को करती है फॉलो

गीता बसरा हमेशा से ही धक-धक गर्ल माधूरी दिक्षित की तरह डांस करना चाहती थी। वह उनकी अदाओं को कॉपी किया करती थी। वो माधुरी दिक्षित के लोकप्रिय गीत 'एक दो तीन' पर स्टेज परफोर्मेंस दिया करती थी।

Tags:    

Similar News