Ghoonghat Mein Ghotala 3 Release Date: प्रवेश लाल यादव की घूंघट में घोटाला 3 इस दिन हो रही रिलीज

Ghoonghat Mein Ghotala 3: एक नई भोजपुरी फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है, जिसका नाम "घूंघट में घोटाला 3" है, आइए बताते हैं कि ये फिल्म किस दिन थिएटरों में रिलीज होगी।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-11 11:29 IST

Ghoonghat Mein Ghotala 3

Ghoonghat Mein Ghotala 3 Release Date: भोजपुरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाती हैं। देखा जाए तो पहले की अपेक्षा अब भोजपुरी फिल्मों का क्रेज दर्शकों के बीच काफी बढ़ गया है। जी हां! दर्शक इंतजार में रहते हैं कि कब भोजपुरी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अब इसी बीच भोजपुरी लवर्स के लिए खुशखबरी है, क्योंकि एक नई भोजपुरी फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है, जिसका नाम "घूंघट में घोटाला 3" है, आइए बताते हैं कि ये फिल्म किस दिन थिएटरों में रिलीज होगी।

घूंघट में घोटाला 3 रिलीज डेट (Ghoonghat Mein Ghotala 3)

प्रवेश लाल यादव और नीलम गिरी की फिल्म "घूंघट में घोटाला 3" का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था, जिसकी खूब तारीफ की गई थी। ट्रेलर सामने आने के बाद दर्शक इंतजार कर रहे थे कि फिल्म कब रिलीज होगी, फिलहाल अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि घूंघट में घोटाला 3 की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। घूंघट में घोटाला 3 फिल्म 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, यानी कि आज से सिर्फ दो दिनों बाद दर्शक इस फिल्म को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में एंजॉय कर सकेंगे।

घूंघट में घोटाला 3 कास्ट (Ghoonghat Mein Ghotala 3 Trailer)

घूंघट में घोटाला 3 फिल्म में प्रवेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे और नीलम गिरी मुख्य किरदारों में हैं, आम्रपाली दुबे फिल्म में भूत का किरदार निभा रहीं हैं, उनका अंदाज फिल्म में देखने लायक होगा। इन तीनों कलाकारों के साथ ही ऋचा दीक्षित, बिजेंद्र सिंह, अमित शुक्ला, अयाज खान , किरण यादव और नीलम सिंह जैसे कलाकार भी हैं, जो सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे। घूंघट में घोटाला 3 फिल्म का निर्देशन मंजुल ठाकुर ने किया है, जबकि प्रवेश लाल यादव और अभिषेक कुमार फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। इस धमाकेदार फिल्म को आप 13 सितंबर से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Tags:    

Similar News