किंग खान के करीबी और फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी पर लगा रेप का आरोप

Update: 2017-01-19 04:59 GMT

लखनऊ : किंग खान के बेहद करीबी और मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी पर रेप जैसा संगीन आरोप लगा ।करीम पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने कई लड़कियों को शादी का झांसा देकर उनके साथ रेप किया है। हालांकि करीम ने इस आरोप को झूठ बताया है ,मगर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर ...

करीम मोरानी ने रा.वन और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी हिट फिल्में बनाई है।शाहरुख़ के इस करीबी दोस्त पर दिल्ली की एक स्टूडेंट ने रेप का आरोप लगाया है। लड़की का कहना है कि उन्होंने उसे शादी का झांसा दिया था और उसके साथ अश्लीलता करते थे। लड़की ने करीम के खुलाफ़ हैदराबाद में शिकायत दर्ज करवा दिया है।

लड़की ने बताया कि मोरानी ने साल 2015 में उसके साथ मुंबई में कई बार रेप किया। मामला दर्ज होने के बाद करीम की तरफ से आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा गया, “शिकायत पूरी तरह गलत है। आरोप के जरिए मोरानी की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

आगे मोरानी के प्रवक्ता ने कहा, “मोरानी पूरी तरह बेक़सूर है। वो इस मामले में कानून के जरिए साबित करेंगे कि उनके खिलाफ शिकायत गलत इरादों से की गई है। उनको कानून पर पूरा भरोसा है। वो जांच टीम को पूरा सहयोग करेंगे।”

Tags:    

Similar News