Hamare Baarah फिल्म पर सरकार ने लगाई रोक, जानें वजह

Hamare Baarah Movie Controversy: बॉलीवुड एक्टर अन्नू कपूर की अपकमिंग फिल्म 'हमारे बारह' इन दिनों खूब सुर्खियों में है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-06-07 08:44 GMT

Hamare Baarah Movie Controversy (Image Credit: Social Media)

Hamare Baarah Movie Controversy: बॉलीवुड एक्टर अन्नू कपूर की अपकमिंग फिल्म 'हमारे बारह' पिछले कुछ दिनों से खूब चर्चा में है। देशभर में फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है। कुछ लोगों का ऐसा मानना है कि फिल्म में एक विशेष समुदाय को निशाना बनाया गया है। हालांकि, मेकर्स बार-बार यही कह रहे हैं कि ऐसा कुछ नहीं है। इस बीच अन्नू कपूर की इस विवादित मूवी को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसे जानने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म 'हमारे बारह' पर कर्नाटक सरकार ने बैन लगा दिया है।

इस राज्य में बैन हुई अन्नू कपूर की फिल्म (Hamare Baarah Movie Update)

अन्नू कपूर की अपकमिंग फिल्म 'हमारे बारह' को लेकर कर्नाटक सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। बता दें कि पहले ये मूवी 14 जून को रिलीज होने वाली थी। बाद में ये खबर आई है कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मूवी की रिलीज को टाल दिया है। इस बीच फिल्म 'हमारे बारह' के मेकर्स को फिर से झटका लगा है। कर्नाटक सरकार ने फिल्म 'हमारे बारह' की रिलीज पर अगले आदेश पर रोक लगा दी है। सरकार का ये मानना है कि इस मूवी की वजह से राज्य में माहौल खराब हो सकता है। अल्पसंख्यक संगठनों ने सरकार से इस मूवी को बैन करने का अनुरोध किया था, जिसके बाद कर्नाटक सरकार ने ये फैसला लिया है।


किस वजह से हो रहा है फिल्म पर विवाद (Hamare Baarah Movie Controversy)

बता दें कि अन्नू कपूर की फिल्म 'हमारे बारह' जनसंख्या वृद्धि के मुद्दे पर आधारित है। ऐसे में कइयों का ये मानना है कि इस मूवी में एक विशेष धर्म के लोगों को टार्गेट किया है। इस वजह से पूरे देश में फिल्म को लेकर विवाद हो रहा है। बता दें कि इससे पहले भी देश में कई ऐसी मूवी बनी है, जिसको लेकर भारी बवाल हुआ था।


फिल्म की टीम को मिल चुकी हैं धमकियां (Hamare Baarah Movie Release Date)

फिल्म 'हमारे बारह' की कहानी उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है और जनसंख्या वृद्धि के गंभीर मुद्दे और इसके बहुमुखी प्रभावों पर प्रकाश डालती है। अन्नू कपूर, मनोज जोशी, पार्थ समथान और परितोष त्रिपाठी अभिनीत फिल्म ने अपनी घोषणा के बाद से ही अपनी साहसिक कहानी और विचारोत्तेजक विषयों के लिए लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। इससे पहले फिल्म के निर्माताओं और क्रू ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में 24 मई को शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें अज्ञात व्यक्तियों से सोशल मीडिया के जरिए लगातार जान से मारने और बलात्कार की धमकियां मिल रही हैं।

Full View


Tags:    

Similar News