हैप्पी वाला बड्डे नागार्जुन ! जानिए कैसे बनें करोड़ों के मालिक

Update: 2018-08-29 13:15 GMT

मुंबई : साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन आज अपना 59 वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहें हैं। यें फिल्मी दुनिया के सक्सेस एक्टर होने के साथ- साथ सफल प्रोड्यूसर और बिजनेस मैन भी है। नागार्जुन का कहना हैं एक्टिंग उनको विरासत में मिली हैं। क्योंकि इनके पिता जी नागेश्वराव अक्किनेनी तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार रह चुके हैं। और कई फिल्मों में बाप- बेटे की जोड़ी ने धमाल भी मचाया हैं। सिर्फ यहीं नही एक फिल्म में नागार्जुन का पूरा परिवार साथ नजर आया।

ये भी देखें : लालू बोले- देश तानाशाही की ओर बढ़ रहा, न कोई ‘लॉ’ है और न ही कोई ‘ऑर्डर’

बता दें, अभिनेता के पास करोड़ों का बिजनेस और एक से बढ़कर एक लग्जरी कारे हैं। इतना ही नहीं नागार्जुन अन्नपूर्णा इंटरनेशनल स्कूल ऑफ फिल्म एंड मीडिया हैदराबाद के प्रेसिडेंट भी हैं। इसके साथ ही एमएनएन रियलिटी इंटरप्राइजेज के फाउंडिंग पार्टनर भी हैं। खबरों के मुताबिक, नागार्जुन करीब 3000 हजार करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

ये भी देखें : साउथ स्टार नागार्जुन की बहू ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, सोशल मीडिया में तस्वीरें वायरल

नागार्जुन की पहली फिल्म ‘विक्रम’ थी जो 1986 में रिलीज हुई थी और ये फिल्म बॉलीवुड फिल्म ‘हीरो’ का रीमेक है। अभिनेता नागार्जुन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान फिल्म विक्रम, गीतांजलि, शिवा, खुदा गवाह, निन्ने पेल्लाडता, आजाद, शिवमणि, मास, डॉन, रगड़ा, शिर्डी साईं, मनम और सोग्गडे चिन्नी नयना आदि।

Tags:    

Similar News