क्या Hardik Pandya और उनकी पत्नी Natasa Stankovic का होने वाला है तलाक, जानिए

Hardik Pandya Wife Natasa: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा का क्या होने वाला है तलाक जानिए क्यों हो रही हैं सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-24 08:00 GMT

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: इस समय सोशल मीडिया पर एक खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है। बता दे कि इस समय ऐसी खबरें आ रही हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा का तलाक होने जा रहा है। क्योकि Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने सरनेम पांड्या को हटा दिया है। जिसके बाद से इस खबर ने तुल पकड़ ली है। की हार्दिक पांड्या और नताशा दोनों एक-दूसरे से अलग होने जा रहे हैं। हार्दिक पांड्या और नताशा ने 2020 में सगाई की थी और काफी सिक्रेट तरीके से एक-दूसरे से शादी कर ली। 

क्या हार्दिक पांड्या और नताशा का होगा तलाक (Are Hardik Pandya and his wife Natasa Stankovic going to get divorced)-

भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने 2020 में सार्वियाई मॉडल नताशा स्टानकोविच संग सगाई की थी। और इसके बाद उन्होंने बिना किसी को बताए अचानक से एक-दूसरे संग शादी कर ली। जिसके कुछ समय बाद ही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya Wife) की पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया। हार्दिक पांड्या व उनकी पत्नी Natasa Stankovic ने कुछ साल बाद दुबारा रीति-रिवाजों के साथ ग्रांड तरीके से शादी की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की थी। 

अब जाकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानकोविच दोनों एक-दूसरे से अलग होने वाले हैं। इसके पीछे की वजह है नताशा स्टानकोविच ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट (Natasa Stankovic Instagram) से अपने सरनेम को हटा दिया है। बता दे कि नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने सरनेम पांड्या को हटा दिया है। जिसके बाद से ये खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। Natasa Stankovic और Hardik Pandya के बीच सबकुछ सही है या नहीं या वो दोनों एक-दूसरे से तलाक लेने जा रहे हैं। इसके बारे में उन दोनों के तरफ से किसी प्रकार की ऑफिशियल अनॉउंसमेंट नहीं की गई है। 

Tags:    

Similar News